PM Modi Visit Assam: PM मोदी 11,599 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शुभारंभ करने असम पहुंचे

PM Modi Visit Assam: पीएम मोदी 3 फरवरी शनिवार शाम को असम के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे है. इस दौरान वह 11,599 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

PM Modi Visit Assam: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार शाम को असम के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे है. राजधानी गुवाहाटी एयरपोर्ट पर असम के राज्यपाल गुलाब चंद कटारिया और सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने पीएम मोदी का स्वागत किया.

असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट किया, "गुवाहाटी में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए असम के लोगों द्वारा एक लाख दीपक जलाए गए."

इस दौरान वह 11,599 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. इस बात की जानकारकी  राज्य के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने दी है. 

देश में CAA लागू होने की खबरों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह दौरा काफी अहम माना जा रहा है. सूत्रों की माने तो पीएम मोदी इस दौरे में असम सरकार के मंत्रियों और शीर्ष अधिकारियों से सीएए के मसले पर बात कर सकते हैं.

हिमंत बिस्व शर्मा ने कहा कि, प्रधानमंत्री 4 फरवरी करीब 11 बजे खानापारा मैदान में एक आम सभा को संबोधित करेंगे. कार्यक्रम के दौरान वह केंद्र और राज्य दोनों सरकारों वित्त पोषित  11,599 करोड़ रुपए की कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. उन्होंने कहा कि मोदी की गुवाहाटी यात्रा के दौरान कोई रोड शो नहीं होगा.
 

calender
03 February 2024, 09:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो