Haryana Assembly Elections: 'I.N.D.I.A गठबंधन सिर्फ लोकसभा चुनाव के लिए...' हरियाणा में AAP अकेले चुनाव लड़ेगी

दिल्ली में मंगलवार को हरियाणा यूनिट के पदाधिकारियों के लिए आयोजित ट्रेनिंग कैंप के बाद आप के राष्ट्रीय संगठन मंत्री डॉ. संदीप पाठक ने ऐलान किया है कि हरियाणा में हम सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेंगे.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • हरियाणा में आप अकेले चुनाव लड़ेगी
  • आप आदमी पार्टी ने कांग्रेस को दिया झटका

Haryana Assembly Elections: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने बड़ा ऐलान किया है, अब पार्टी ने फैसला किया है कि वह राज्य में अकेला चुनाव लड़ेगी. आप ने साफ कर दिया है कि वह हरियाणा विधानसभा चुनाव में 90 सीटों पर अपने उम्मीदवारों को उतारेगी. अब बताया जा रहा है कि विपक्षी गठबंधन के लिए बड़ी चुनौतियां खड़ी होगी, क्योंकि बीजेपी राज्य में इसको बड़ा मुद्दा बना सकती है. 

हम सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेंगे: डॉ. पाठक 

दिल्ली में मंगलवार को हरियाणा यूनिट के पदाधिकारियों के लिए आयोजित ट्रेनिंग कैंप के बाद आप के राष्ट्रीय संगठन मंत्री डॉ. संदीप पाठक ने ऐलान किया है कि हरियाणा में हम सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेंगे. गौरतलब हो कि राष्ट्रीय स्तर पर इंडिया अलायंस में कांग्रेस और आप दोनों शामिल हैं. इसके बाद विधानसभा चुनाव कांग्रेस और आम आदमी पार्टी एक-दूसरे खिलाफ लड़ेंगी. 

आम आदमी पार्टी एक राष्ट्रीय पार्टी 

वहीं, आप के संगठन मंत्री पाठक ने कहा कि हरियाणा में विधानसभा चुनाव आने वाला है और अब आम आदमी पार्टी एक राष्ट्रीय पार्टी है, हम सभी राज्यों में संगठन बना रहे हैं. ऐसे में पार्टी ने फैसला किया है कि वह चुनाव अकेला लड़ेगी. साथ ही आने वाले एक हफ्ते में हरियाणा के एक-एक गांव में हमारी कमेटी बना दी जाएगी और उसके बाद घर-घर जाकर हम अपना प्रचार शुरू करेंगे. 

सीएम केजरीवाल ने की चुनावी मुद्दों पर बैठक 

बताया जा रहा है कि आम आदमी पार्टी हरियाणा चुनाव काफी गंभीरता से ले रही है. इसको देखते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में स्थित अपने आवास पर बैठक की है. इस मीटिंग में परिवार जोड़ो यात्रा समेत कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई. वहीं, सीएम केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं से हरियाणा चुनाव की तैयारी में जुट जाने के लिए कहा है. इस चुनाव में पार्टी ने हरियाणा के हर घर जाकर, हर परिवार से संपर्क साधकर उनकी समस्या सुनकर अपने मॉडल को बताने का काम करने जा रही है. 

calender
13 September 2023, 09:06 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो