Nuh Violence: नूंह जिले में मोबाइल इंटरनेट पर बैन को बढ़ाया आगे, 13 अगस्त तक रहेगी रोक

Nuh Violence: हरियाणा सरकार की ओर नूह जिले में 13 अगस्त तक मोबाइल इंटरनेट सेवाएं अस्थायी रूप से निलंबित रहेगी, मोबाइल इंटरनेट की सेवा का करना होगा 3 दिन और इंतजार

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Nuh Violence: नूंह में हुई हिंसा के बाद हालात अभी भी गंभीर और तनावपूर्ण हैं. स्थिति को देखते हुए हरियाणा सरकार ने शुक्रवार को नूंह में मोबाइल इंटरनेट और SMS सेवाओं का निलंबन रविवार तक बढ़ा दिया है, हरियाणा में हिसां से प्रभावित नूंह जिले में 13 अगस्त तक मोबाइल इंटरनेट सर्विस बंद रहेगी. 

इससे पहले नूंह हिंसा के बाद जिले में तीन बार इंटरनेट सेवा बंद करती पड़ी थी अब ये चौथी बार हरियाणा सरकार द्वारा फैसला लिया गया है, बता दें कि 31 जुलाई की हिंसा के बाद जिले में 4 अगस्त तक इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई थी, फिर इसे 8 अगस्त तक बढ़ा दिया गया था, बाद में 11 अगस्त कर अब जिला प्रशासन की और से फैसला लिया गया है कि 13 अगस्त यानी रविवार तक मोबाइल इंटरनेट का इंतजार करना पड़ेगा.

इस संबंध में गृह विभाग के सचिव TVSN प्रसाद द्वारा आदेश जारी किए गए हैं. इन आदेशों में कहा गया कि नूंह के उपायुक्त ने जानकारी दी है कि नूंह में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति अभी तनावपू्र्ण है, इसी को देखते हुए इंटरनेट सेवाओं को 13 अगस्त तक बंद करने के आदेश दिए हैं. 

calender
11 August 2023, 09:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो