Panipat Crime: कुत्तों ने बाहर निकाला 4 दिन पुराना युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

Panipat Crime: मृतक के परिजनों ने बताया कि युवक 4 दिन पहले मेडिकल कॉलेज से घर के लिए निकला था जिसके बाद वह लापता हो गया. कुत्तों ने 4 दिनों बाद युवक का शव निकाला.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • गढ्डे से 4 दिन पुराना कुत्तों ने निकाला शव.

Panipat Crime: हरियाणा के पानीपत से एक हैरान कर देने वाला सामने आया है जहां पर 4 दिन से लापता युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया पुलिस को परिजनों ने बताया कि युवक 4 दिन पहले मेडिकल कॉलेज के लिए घर से निकला था जिसके बाद वह घर नहीं लौटा. घर वालों ने लापता होने का मामला दर्ज कराया. पुलिस को करीब 4 दिनों बाद कुत्तों की सहयता से जमीन के अंदर से निकाला गया. पुलिस ने बताया है कि युवक को 4 दिनों से किसी बोरे में बंद करके उसे गढ्डे में दबा दिया दिया था जिसके बाद कुत्तों ने बदबू सूंघकर शव को बाहर निकाला.

रिंकू 4 दिन पहले मेडिकल कॉलेज में पढ़ाई करने के लिए गया था, जिसके बाद वह घर नहीं लौटा इंतजार करने के बाद घर वालों ने पुलिस में लापता होने का मामला दर्ज करा दिया. जिसके बाद पुलिस को रविवार शाम को  व्यक्ति ने सूचना दी.

मौके पर पहुंची पुलिस की टीम, बताया जा रहा है कि युवक का शव बोरे में डालकर दफनाया था. उसके बाद शव 4 दिनों तक ऐसे ही रखा रहा. कुत्तों की सहायता , गढ्डे को खोदकर बोरे को बाहर खींचा और बोरे को फाड़ दिया. बोरे के अंदर शव के हाथ बाहर की तरफ लटके हुए थे. जिसे देखने के बाद लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. 

पुलिस ने छानबीन के दौरान बताया है कि युवकी की गला रेत कर हत्या कर दी गई है. पुलिस ने रिंकू की कॉल डिटेल खंगाली, जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों तक पहुंचने की तैयार शुरू कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

calender
07 August 2023, 07:41 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो