Rewari : 11वीं के छात्र ने की स्कूल की छत से कुदकर आत्महत्या, सुसाइड नोट ने खोला राज

शनिवार 5:30 बजे 11वीं कक्षा के छात्र ने अपने स्कूल की छत से कुदकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ 306 के तहत मुदकमा दर्ज कर लिया है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • हरियाणा के रेवाड़ी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.

Rewari : हरियाणा के रेवाड़ी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जिसने सबको हिल्ली कर रख दिया है. शनिवार 5:30 बजे 11वीं कक्षा के छात्र ने अपने स्कूल की छत से कुदकर आत्महत्या कर ली. हत्या करने से पहले छात्र ने सुसाइड नोट लिखा जिसमें उसने सुसाइड करने का मुख्य कारण बताया. वहां मौजूद हुए लोगों ने पुलिस को इस मामले में जानकारी दी मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और अपनी छानबीन शुरू कर दी.?

यह घटना शनिवार करीब 5:30 बजे की है जब स्कूल में मौजूद छात्रों ने उसे कुदते हुए छत से देखा था. जिसके बाद यह मामला पुलि, चतक पहुंचा और जांच शुरू की गई. घटना की सूचना मिलते ही स्कूल प्रशासन में हड़कंप मच गया.

तीन बहनों में अकेला था छात्र

घटना के बाद पुलिस भी मौजूद हुई, तो वहीं एयर वाइस मार्शल पीएम करकरे के निर्देश पर स्कूल में जांच कमेटी गाठित की गई. जो कि इस मामले की जिम्मेदारी उठायेगी. जतिन तीन बहनों में एक अकेला भाई था. वह सबसे छोटा था, वह पढ़ाई के साथ ही खेलों में भी हिस्सा लिया करता था. 

पुलिस ने बताया हैकि जिला महेंद्रगढ़ के गांव पाथेड़ा निवासी जतिन तंवर उम्र 16 वर्ष, सैनिक स्कूल में 11वीं कक्षा का छात्र था और वहीं हॉस्टल में रहता था, वह शनिवार सुबह के समय 5:30 बजे पोटी परेड के समय अचानक हॉस्टल की छत पर गया था.

धारा 306 के तहत मामला किया दर्ज

 बताया जा रहा है कि छात्र ने सुसाइड करने से काफी सोच-विचार किया और फिर एक सुसाइड नोट भी लिखा था,जिसके बाद उसने वहां से नीचे की ओर छलांग लगा दी. स्कूल प्रंबधन की ओर से उसे तुरंत नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन इलाद के दौरान उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 306 के तहत इस मुकदमे को दर्ज कर लिया है.

calender
10 September 2023, 11:41 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो