Sonipat Crime News: किशोरी के साथ किया 2 रिश्तेदार और नौकर ने दुष्कर्म, पुलिस ने किया एक आरोपी को गिरफ्तार

Sonipat Crime News: एक किशोरी के साथ 3 लोगों ने किया दुष्कर्म जिसमें उसके दादा. ताऊ का बेटा और एक नौकर शामिल हैं. पुलिस ने नौकर को हिरासत में ले लिया है जबकि बाकी आरोपी फरार हैं.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • एक किशोरी के साथ 3 लोगों ने किया दुष्कर्म जिसमें उसके दादा. ताऊ का बेटा और एक नौकर शामिल हैं.

Sonipat Crime News: यह घटना हरियाणा के सोनीपत से है जहां पर तीन लोगों ने मिलकर एक किशोरी के साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म करने वाले कोई और नहीं बल्कि खुद के रिश्तेदार और एक नौकर था. किशोरी की मौसी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीनों व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

किशोरी की उम्र करीब 15 साल की है. एक दिन वह अपनी मौसी के घर गई और वहां पर जाकर रोने लगी जब मौसी ने रोने का कारण पूछा तो उसने बताया कि उसके साथ दादा. ताऊ का बेटा और एक नौकर ने दुष्कर्म किया. 

सच्चाई बताने पर पिता ने किशोरी को डरा-धमकाकर चुप कराया  

किशोरी की मौसी ने बताया कि किशोरी ने अपने पिता को इस मामले में बताया था लेकिन पिता ने बेटी को डरा- धमकाकर चुप करवा दिया. जब किशोरी के पिता उसे उसकी मौसी के घर से लेने आए तो किशोरी ने जाने से मना कर दिया. पिता के जाने के बाद ताऊ का बेटा आया जिसने खेल रहे छोटे भाई को बाहर भेज दिया और किशोरी के साथ दुष्कर्म किया.

किया दादा और नौकर ने दुष्कर्म

किशोरी के पिता घर से बाहर दवा लेने के लिए अस्पताल में गए थे उसी दौरान उसकी दुकान पर काम करने वाला नौकर घर पहुंचा और किशोरी के साथ दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं जब किशोरी के पिता उसकी मां को कही छोड़ने के लिए गए थे. तो दादा ने मौके का फायदा उठाया और गलत काम किया और उसे धमकी दी की अगर तुने किसी को बताने के कोशिश की तो तुझे जान से मार देंगे.

पुलिस ने किया  एक आरोपी को गिरफ्तार

इस मामले की सच्चाई जब किशोरी ने अपनी मौसी को बताई तो उसने पुलिस थाने जाकर तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने एक आरोपी नौकर को गिरफ्तार कर लिया है जबकि 2 आरोपी अभी फरार है पुलिस का कहना है कि उन्हें भी जल्दी हिरासत में ले लिया जायेगा.

calender
16 July 2023, 08:22 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो