CM Sukhu: हिमाचल के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू की तबीयत बिगड़ी, देर रात IGMC में कराया भर्ती

Himachal CM Sukhu: हिमाचल के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को बीती रात अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया गया कि पेट में दर्द की शिकायत होने पर सीएम सुक्खू को आईजीएमसी ले जाया गया.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Himachal CM Sukhu: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू गुरुवार रात अचानक से तबीयत बिगड़ गई. इसके बाद आनन फानन में देर रात उन्हें अस्पातल में भर्ती कराया गया. जानकारी के अनुसार, पेट में दर्द की शिकायत के बाद सीएम सुक्खू को तत्काल उपचार के लिए आईजीएमसी लाया गया. बताया गया कि मुख्यमंत्री का अल्ट्रासाउंड समेत अन्य टेस्ट कराए गए. फिलहाल, मुख्यमंत्री सुक्खू की हालत स्थिर है. उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में स्पेशल वार्ड में रखा गया है.

जानकारी के अनुसार, देर रात करीब ढाई बजे सीएम सुक्खू के पेट में अचानक से दर्द हुआ. इस बीच उन्हें सीएम आवास से आईजीएमसी लाया गया. इसके बाद डॉक्टरों ने जांच की. जिसमें पता चला कि पेट में दर्द के अलावा सूजन भी है. इसके बाद डॉक्टरों ने सीएम सुक्खू को भर्ती कर लिया.

इंदिरा गांधी राजकीय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (IGMC) शिमला के वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक डॉ राहुल राव ने कहा, "पेट में संक्रमण के कारण मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को IGMC शिमला में भर्ती कराया गया है. अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट सामान्य है और उनकी स्थिति स्थिर है. हमने उनकी सभी मेडिकल जांच की हैं और रिपोर्ट सामान्य हैं. हमने उन्हें निगरानी में रखा है और आगे की जांच कर रहे हैं."

छह महीने पहले फोर्टिस में हुई थी MRI

गौरतलब हो कि छह महीने पहले सीएम सुक्खू ने मोहाली स्थित फोर्टिस अस्पताल में इलाज कराया था. पैर दर्द की शिकायत होने के बाद हिमाचल के सीएम फोर्टिस में जांच के लिए पहुंचे थे. इसके बाद सीएम की MRI हुई थी. इसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें फिजियोथेरेपी कराने की सलाह देते हुए फिर से बुलाया था.

calender
26 October 2023, 10:07 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो