Indigo Airline : इंडिगो में सफर कर रहे यात्री का एयरलाइन पर फूटा गुस्सा, जानिए क्या है मामला

Indigo Airline : इंडिगो के एक यात्री की पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. एक यात्री ने एयरलाइन के साथ अपने जीवन का सबसे खराब उड़ान अनुभव और निराशा शेयर की है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Indigo Airline News : देश में रोजाना हजारों की संख्या में लोग फ्लाइट में सफर करते हैं. सोशल मीडिया पर विमानन के अंदर के कई वीडियो वायरल होते हैं जिसमें केबिन क्रू से मारपीट तो कभी झगड़े देखने को मिलते हैं. इन दिनों इंडिगो के एक यात्री की पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. एक यात्री ने एयरलाइन के साथ अपने जीवन का सबसे खराब उड़ान अनुभव और निराशा शेयर की है. यह मामला शुक्रवार 12 जनवरी को का है. रात 10 बजे की कोलकाता-बेंगलुरु फ्लाइट लगातार 7 घंटे देर से चलने पर हुआ.

पैसेंजर ने किया पोस्ट

इंडिगो फ्लाइट के एक यात्री ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपने सफर का अनुभव साझा किया. यात्री ने पोस्ट में लिखा कि कल रात मुझे इंडिगो के साथ अपने जीवन का सबसे खराब उड़ान अनुभव हुआ. मेरी रात 10 बजे की कोलकाता-बेंगलुरु फ्लाइट 6 घंटे की देरी के बाद सुबह 4:41 बजे रवाना हुई, जिसके कारण मेरी एक इंटरनेशनल फ्लाइट छूट गई. उसने आगे लिखा कि इंडिगो का ऑलवेज ऑन-टाइम यह एक झूठा विज्ञापन है. मैं दोबारा इस फ्लाइट में यात्रा करने से बचूंगा. कंपनी 6 घंटे की देरी के बाद भी विमानन कानूनों के अनुसार अनिवार्य वैकल्पिक उड़ान और रिफंड की पेशकश करने में विफल रही.

इंडिगो वापस करेगी किराया

यात्री ने अपनी पोस्ट में यह भी बताया कि अन्य लोगों के समय और धन के लिए बिल्कुल भी सम्मान नहीं. यात्री ने अरोप लगाते कहा कि इंडिगो के कर्मचारियों ने कहा कि यह देरी सिर्फ नियमन प्रक्रिया है, जिसे यात्री ने खारिज कर दिया लेकिन ये देरी कोहरे की वजह से नहीं हुई थी. कंपनी ने यात्री को हुई असुविधा के लिए खेद व्यक्त किया है. इंडिगो ने कहा कि हमने आपको पूरी पेमेंट कर दी है, जो आपको 5 से 7 दिन के अंदर मिल जाएगी.

calender
15 January 2024, 06:09 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो