Owaisi News: ओवैसी के भाषण के दौरान लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, AIMIM चीफ़ ने लगाई फटकार

Owaisi News: ओवैसी की रैली में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, जिस पर एआईएमआईएम चीफ़ ने अपनी बात बीच में ही छोड़ कर लोगों को फटकार लगाई.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • झारखंड के डुमरी विधानसभा सीट पर होने वाले हैं उपचुनाव
  • AIMIM प्रत्याशी अब्दुल मोबिन रिजवी का समर्थन करने पहुंचे थे ओवैसी

Owaisi News: झारखंड के डुमरी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में AIMIM (एआईएमआईएम) प्रत्याशी अब्दुल मोबिन रिजवी का समर्थन करने पहुंचे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष असुदुद्दीन ओवैसी. बीते दिन उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. जैसे ही उनका भाषण शुरू हुआ तभी अचानक से जनसभा में मौजूद कुछ लोगों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा दिए. नारेबाजी सुन तुरंत ओवैसी ने अपनी भाषण रोक कर लोगों को टोका और जोरदार डांट लगाई.

जिला प्रशासन की कार्रवाई

ओवैसी ने बताया कि आप लोग चुप होकर आराम से बैठ जाइए. अथवा सिर्फ मेरी बात ध्यान से सुनिए. लेकिन ओवैसी की जनसभा में आपत्तिजनक नारेबाजी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं डुमरी जिला प्रशासन की तरफ से नारे लगाने वालों की पहचान करके उनपर कानूनी कार्रवाई की जा रही है. दूसरे तरफ ओवैसी की जनसभा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने के बाद बीजेपी ने अत्यंत व्यक्त करते हुए इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया है.

बीजेपी का बयान

वहीं झारखंड बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता शाहदेव ने बताया कि यह बेहद अफसोस करने वाली बात है कि जनसभा में आपत्तिजनक नारे लगाए जाते हैं और नारे लगने के करीब 7 घंटे व्यतीत हो जाने के बाद अब तक न तो जिला प्रशासन के द्वारा कोई प्राथमिक दर्ज नहीं हुई ना ही नारेबाजी करने वालों को हिरासत में लिया गया है.
 

calender
31 August 2023, 06:56 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो