जेपी नड्डा ने पीएम मोदी की तारीफ की, कहा ‘उनके कारण आज देश की छवि बदल रही’

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित पार्टी के कई नेता ने एयरपोर्ट पर पहुंच कर पीएम मोदी का स्वागत किया। इस दौरन जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री की तारीफ की।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

गुरुवार (25 मई) सुबह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 6 दिवसीय विदेश यात्रा के बाद भारत लौटे। बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित पार्टी के कई नेता ने एयरपोर्ट पर पहुंच कर पीएम मोदी का स्वागत किया। इस दौरन जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री की तारीफ की। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अपनी विदेश यात्रा के दौरान भारत की छवि को पहले से और आगे बढ़ाया है। साथ ही उन्होंने देश को वो गौरवान्वित किया है। जेपी नड्डा ने आगे कहा कि मैं आप सभी की ओर से प्रधानमंत्री जी का हार्दिक अभिनन्दन और स्वागत करता हूं।

पीएम मोदी ने भारत की बात रखी- नड्डा

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पीएम मोदी का विदेश यात्रा के दौरान हुए आदर-सतकार का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का पापुआ न्यू गिनी के राष्ट्रपति की तरफ से किया गया स्वागत आपके प्रति उनका विश्वास को दर्शाता है। जेपी नड्डा ने कहा कि यह सिर्फ आपके कड़ी तपस्या और मेहनत का परिणाम है। जेपी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ नेता विदेश में जाकर देश पर छींटाकशी करते हैं। लेकिन आपने भारत की बात रखी।

आपके गवर्नेंस मॉडल को दुनिया ने सराहा है- नड्डा

जेपी नड्डा ने पीएम मोदी की तारीफफ करते हुए आगे कहा कि जहां भी प्रधानमंत्री जी गए वहां के इंडस्ट्री लीडर्स, साइंटिस्ट और वहां के गणमान्य नेता आपसे मिलने को उत्सुक रहे। इसके अलावा उन्होंने आपके साथ गवर्नेंस पर चर्चा की, यह भी हमारे लिए सौभाग्य की बात है। नड्डा ने कहा कि आपके गवर्नेंस मॉडल को दुनिया ने सराहा है।

मोदी जी, You are the Boss

जेपी नड्डा ने कहा सिडनी में जिस तरीके से ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री ने पीएम मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि मोदी जी, You are the Boss पीएम मोदी के ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में हुए जोरदार स्वागत को लेकर जेपी नड्डा ने कहा, सिडनी में जिस प्रकार से ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी जी, You are the Boss... यह दिखाता है कि किस प्रकार से दुनिया का भारत को देखने का नजरिया बदला है।

calender
25 May 2023, 10:16 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो