कोलकाता में JP नड्डा 'UFC' को संबोधित करते हुए, QUIT INDIA का मतलब भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण, व परिवारवाद बताया

JP Nadda News: आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज रविवार को पश्चिम बंगाल के कोलकाता दौरे पर है, इस दौरान उन्होंने कोलकाता में के दक्षिणेश्वर काली मंदिर में पूजा की और कहा, "आज मुझे संयुक्त मोर्चा के सम्मेलन में आने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. ..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

हाइलाइट

  • कोलकाता में 'संयुक्त मोर्चा सम्मेलन' में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया संबोधित
  • कोलकाता में के दक्षिणेश्वर काली मंदिर में पूजा की

JP Nadda News:  आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को पश्चिम बंगाल के कोलकाता दौरे पर है, इस दौरान उन्होंने कोलकाता में के दक्षिणेश्वर काली मंदिर में पूजा की और कहा, "आज मुझे संयुक्त मोर्चा के सम्मेलन में आने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. मैं यहां जो उपस्थिति और जोश देख रहा हूं, वह मुझे विश्वास दिला रहा है कि आपने बंगाल में बदलाव लाने का निर्णय कर लिया है यहां तालियों की गड़गड़ाहट बता रही है कि आपने संकल्प ले लिया है कि पार्टी को यशस्वी बनाएंगे और बंगाल में कमल खिलाएंगे."

जेपी नड्डा ने आगे कहा कि, "पिछले 40-50 वर्षों में, बंगाल में चाहे कांग्रेस का शासन रहा, चाहे कम्युनिस्टों का शासन रहा या चाहे TMC का शासन रहा हो... बंगाल को नीचे और पीछे लाने में किसी ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी. जिस बंगाल ने देश-दुनिया को रास्ता दिखाया, आज वही बंगाल ममता सरकार में अंधेरे में आ गया है, 9 अगस्त 1942 को महात्मा गांधी ने QUIT INDIA का नारा दिया था वैसे ही 2023 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने QUIT INDIA का मतलब बताया है कि भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण, परिवारवाद"  

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि, "कांग्रेस ने 'गरीबी हटाओ' का नारा दिया और दशकों से वो यही नारा देते आ रहे हैं. हालाँकि, वे गरीबी उन्मूलन में असमर्थ रहे. पिछले पांच वर्षों में लगभग 13.5 करोड़ लोग गरीबी से बाहर निकले हैं. हमारी सरकार पश्चिम बंगाल में लगभग 21 लाख परिवारों को स्वास्थ्य कवरेज देना चाहती थी। हालाँकि, पश्चिम बंगाल सरकार ने आयुष्मान का लाभ जरूरतमंद लोगों तक नहीं पहुंचने दिया. कल ममता दी ने पूछा कि भ्रष्टाचार के सबूत कहां हैं? पार्थ चटर्जी, ममता दी कहां हैं? टीएमसी के नेता कई घोटालों में शामिल हैं. हालाँकि, ममता दी को सबूत चाहिए."

calender
13 August 2023, 03:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो