जुबिन नौटियाल का राम भजन 'मेरे घर राम आये हैं', PM नरेंद्र मोदी के मन को भाया

22 जनवरी को रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर पूरा देश श्रीराम की भक्ति में डूबा हुआ है, इसी बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने पोस्ट डाल कर राम भजन "मेरे घर राम आए" हैं की प्रशंसा की है.

Rupa Kumari
Rupa Kumari

हाइलाइट

  • "मेरे घर राम आए हैं" भजन को पिछले साल 2023 में रिलीज किया गया था, जिसे अब तक 100 मिलियन लोगों ने सुना है.
  • रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा में पीएम नरेंद्र मोदी सहित कई स्टार इस ऐतिहासिक पल का हिस्सा बनने वाले हैं.

मशहूर गायक जुबिन नौटियाल का राम भजन "मेरे घर राम आए" हैं, दुनियाभर के राम भक्तों के मन पर छाया हुआ है. अयोध्या में आने वाले 22 जनवरी को रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर पूरा देश श्रीराम की भक्ति में डूबा नजर आ रहा है. इस दौरान जुबिन नौटियाल और पावल देव की आवाज में तैयार किया राम भजन "मेरे घर राम आए हैं" सभी जगह बजते नजर आ रहे हैं. इसी बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट डालते हुए इस भजन की तारीफ की है.

पीएम मोदी ने किया ट्वीट

दरअसल इस गाने का ऐसा खुमार लोगों पर छाया हुआ है कि, हर घर, मंदिर में इस भजन को जोरों शोरों से बजाया जा रहा है. वहीं इस भजन ने पीएम को भी अपनी ओर आकर्षित कर लिया है. प्रधानमंत्री मोदी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस भजन की तारीफ में लिखा, "भगवान श्री राम की प्राण-प्रतिष्ठा के सुअवसर पर अयोध्या के साथ-साथ पूरा देश राममय हो रहा है. राम लला की भक्ति से ओतप्रोत जुबिन नौटियाल जी, पायल देव जी और मनोज मुंतशिर जी का यह स्वागत भजन दिल को छू लेने वाला है." 

साल 2023 में बना था यह भजन

आपको बता दें कि, "मेरे घर राम आए हैं" भजन को पिछले साल 2023 में रिलीज किया गया था. मगर अभी राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर राममय हुए देश में इस भजन को अधिक से अधिक लोगों द्वारा सुना जा रहा है. वहीं यूट्यूब पर इस राम भजन को लगभग 100 मिलियन लोगों ने सुना है. इतना ही नहीं रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा में पीएम मोदी सहित कई स्टार इस ऐतिहासिक पल का हिस्सा बनने वाले हैं. जिसकी तैयारी में पूरी अयोध्या नगरी को सजाया जा रहा है.

calender
05 January 2024, 11:41 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो