Madhya Pradesh Election: 'देर से ही सही आखिर में अखिलेश की...', ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर कसा तंज

Madhya Pradesh Election: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने 228 सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है. हालांकि, पार्टी ने अभी भी दो सीटों को होल्ड पर रखा है. इन दो सीटों पर प्रत्याशियों के नामों की घोषणा नहीं की गई है.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

Jyotiraditya Scindia On Congress: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने 228 सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है. हालांकि, पार्टी ने अभी भी दो सीटों को होल्ड पर रखा है. इन दो सीटों पर प्रत्याशियों के नामों की घोषणा नहीं की गई है. चुनाव आयोग द्वारा जारी के गए मतदान के तारीख के अनुसार राज्य के 230 विधानसभा सीटों के लिए 17 नवंबर को मतदान किया जाना है. इससे पहले केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है.

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में मीडिया से बात करते हुए सिंधिया कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा कि, जिस कांग्रेस पार्टी ने सदैव जातिगत जनगणना का विरोध किया है वह अब जातिगत जनगणना कराएगी. कांग्रेस ने पिछड़े वर्ग का हमेशा ही विरोध किया है. मध्य प्रदेश में कभी भी पिछड़ा वर्ग का मुख्यमंत्री नहीं बनने दिया. आज वो कांग्रेस पिछड़े वर्गों की बात कर रही है.

सिंधिया का कांग्रेस पर गंभीर आरोप

कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा से ही पिछड़ों वर्गों को शोषण किया है. आज वो पिछड़े वर्गों की बात कर रही है. जिस कांग्रेस ने सदैव दलित समाज का शोषण किया है, बाबा साहब अंबेडकर को चुनाव हरवाया. वो कांग्रेस पार्टी दलितों की बात करेगी? कांग्रेस को नसीहत देते हुए सिंधिया ने कहा कि दूसरों के गिरेबान में झाकने से पहले खुद को देखें.

अखिलेश यादव पर क्या बोले सिंधिया?

वहीं, चुनावी राज्य मध्य प्रदेश में कांग्रेस और सपा के बीच सीट को लेकर जारी विवाद पर तंज कसते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा की शायद अखिलेश जी को देर हुई पर उनमें भी जागरूकता पैदा हुई की कांग्रेस का असली चेहरा क्या है?

calender
22 October 2023, 06:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो