ED को भाजपा के नेता क्यों नहीं दिखते, हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी पर कपिल सिब्बल ने BJP को कह डाली ये बात

Kapil Sibal on Hemant Soren: झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी पर राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला है. इस दौरान उन्होंने कहा कि ED को भाजपा के नेता क्यों दिखाई नहीं देते हैं?

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Kapil Sibal on Hemant Soren: राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी को लेकर ED पर हमला किया और इसे भारतीय जनता पार्टी ने साजिश बताया. 

झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी पर राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने कहा कि, "इस देश में क्या हो रहा है? भानु प्रताप (ED द्वारा ईसीआईआर के तहत गिरफ्तार कर विभाग के अधिकारी) और हेमंत सोरेन के बीच कोई लेन-देन, कनेक्शन, टेलीफोन पर बातचीत या मुलाकात नहीं हुई है. उन्होंने (ED) किस आधार पर हेमंत सोरेन को गिरफ्तार किया है?"

राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने कहा कि, ''ED की विश्वसनीयता पर कई बार सवाल उठाए गए हैं, पहले भी मैंने आपको कई नाम बताए हैं जो चुनाव लड़ चुके हैं और खुद बता चुके हैं कि उनके खिलाफ कौन से मामले हैं. आपराधिक मामले हैं, जो कि भाजपा से संबंधित हैं.

आगे उन्होंने कहा कि, ऐसे कई राज्यों की जानकारी ED को पता है, फिर वे (ED) वहां कार्रवाई क्यों नहीं करते?. उनका (बीजेपी) एक ही लक्ष्य है, विपक्ष को निशाना बनाना और उन्हें सत्ता से बाहर करना, वे (विपक्ष को लोकसभा चुनाव में प्रचार नहीं करना चाहिए, अगर वे प्रचार नहीं करेंगे तो इसका दुष्प्रभाव जरूर पड़ेगा.

calender
04 February 2024, 07:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो