सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड हो रहे हैं प्रशांत किशोर और करण थापर?

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें एक इंटरव्यू में पत्रकार करण थापर और राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर राजनीतिक दलों पर बहस करते दिखाई दे रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: पत्रकार करण थापर और राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा रहा है कि दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हो रही है. वहीं थापर ने किशोर को उनके पिछले ट्वीट्स  बारे में कहा कि मई 2022 और सितंबर 2023 में हिमाचल प्रदेश और तेलंगाना में कांग्रेस पार्टी की हार की भविष्यवाणी की थी.

इसके बाद किशोर ने अपनी पिछली भविष्यवाणियों से इनकार कर दिया. जब बातों को पूछा जा रहा था तो वे स्पष्ट रूप से परेशान और असहज दिखाई दिए. फिर थापर ने किशोर को पिछली भविष्यवाणियों के बारे में बताया. थापर ने किशोर के पहले के बयानों का जिक्र किया ट्वीट्स और समाचार रिपोर्टों का हवाला दिया जहां किशोर ने विशिष्ट राज्य चुनावों में कांग्रेस पार्टी के लिए महत्वपूर्ण नुकसान की भविष्यवाणी की गई थी. 

दर्शकों ने इस बहस पर दी प्रतिक्रिया 

वायरल वीडियो पर व्यापक ध्यान आकर्षित करते हुए दर्शकों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. जिसमें देखा जा रहा है कि किशोर को उनके पिछले बयानों के लिए जवाबदेह ठहराने के लिए थापर की प्रशंसा की जा रही है. साथ किशोर के रुख में स्पष्ट बदलाव की आलोचना हो रही है. राजनीतिक भविष्यवाणियों की विश्वसनीयता और जनता की नज़र में रणनीतिकारों द्वारा सामना किए जाने वाले दबावों के बारे में बातचीत को महत्वता दी जा रही है. 

लोकसभा चुनाव को लेकर की गई भविष्यवाणी

वहीं थापर और किशोर की ये मुलाकात आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर गहन जांच और बहस को दर्शाती है. जो भारतीय राजनीति की गतिशील और अक्सर अप्रत्याशित प्रकृति को प्रकट करती है. यह वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है. लोकसभा चुनाव 2024 के लिए किशोर की भविष्यवाणियां तनावपूर्ण हैं. उनका कहना है कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) 300 सीटें हासिल कर सकती है, जबकि कांग्रेस पार्टी 100 सीटों तक पहुंचने के लिए अभी बहुत संघर्ष करेगी. 

calender
23 May 2024, 01:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो