Loksabha Election: PM Modi ने देशवासियों को लिखा पत्र, जानें क्या दिया संदेश

Loksabha Election 2024: भारतीय निर्वाचन आयोग शनिवार 16 मार्च आगामी लोकसभा चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान करेगा. इससे पहले पीएम मोदी ने देशवासियों को एक खास पत्र लिखा है.

JBT Desk
JBT Desk

PM Modi Letter: देश में तमाम राजनीतिक पार्टियां ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी कमर कस ली है. चुनाव आयोग कल चुनावी तारीखों का ऐलान करेगा. इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इससे पहले देशवासियों को एक पत्र लिखा है. उन्होंने लिखा कि मेरे 140 करोड़ परिवारजनों के साथ विश्वास, सहयोग और समर्थन से जुड़ा यह जुड़ा रिश्तान कितना खास और मजबूत है, इसे शब्दों में नहीं बता पाना मुश्किल है.

पीएम मोदी का लेटर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारी साझेदारी एक दशक पूरा करने की दहलीज पर है. मुझे 140 करोड़ भारतीयों का विश्वास और समर्थन प्रेरित और प्रेरित करता है. उन्होंने कहा कि लोगों के जीवन में जो परिवर्तन आया है, वह पिछले 10 वर्षों में हमारी सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि है. ये परिवर्तनकारी परिणाम गरीबों, किसानों, युवाओं और महिलाओं के जीवन की गुणवत्ता में सुधार के लिए एक दृढ़ सरकार द्वारा किए गए ईमानदार प्रयासों का परिणाम हैं.

पीएम आवास योजना की तारीफ की

पीएम मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के माध्यम से पक्के मकान, सभी के लिए बिजली, पानी और एलपीजी की पहुंच, आयुष्मान भारत के माध्यम से मुफ्त चिकित्सा उपचार, किसानों को वित्तीय सहायता, मातृ वंदना योजना के माध्यम से महिलाओं को सहायता और कई अन्य प्रयासों की सफलता केवल तभी संभव हो पाई है उस भरोसे के कारण जो आपने मुझ पर रखा है.

370 पर बोले पीएम मोदी

पीएम मोदी ने पत्र में लिखा कि यह आपके विश्वास और समर्थन का ही नतीजा है कि हम जीएसटी लागू करना, अनुच्छेद 370 को हटाना, तीन तलाक पर नया कानून, संसद में महिलाओं की भागीदारी बढ़ाने के लिए नारी शक्ति वंदन कानून, संसद भवन का उद्घाटन जैसे कई ऐतिहासिक और बड़े फैसले ले सके.

उन्होंने कहा कि नया संसद भवन और आतंकवाद और वामपंथी उग्रवाद के खिलाफ मजबूत कदम. पीएम ने कहा कि मुझे आपके विचारों, सुझावों और समर्थन की आवश्यकता है और वास्तव में मैं आपका इंतजार करूंगा। मुझे विश्वास है कि हम मिलकर अपने देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे.

calender
15 March 2024, 11:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो