ग्वालियर: रूठे बॉयफ्रेंड को मनाने के लिए लड़की ने ली एस्ट्रोलॉजर की मदद, हो गयी ठगी का शिकार , 80 हज़ार डूबे

ग्वालियर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां एक 24 वर्षीय लड़की ने अपने रूठे बॉयफ्रेंड को मनाने के लिए एक एस्ट्रोलॉजर की मदद ली , जिसने उससे 80 हज़ार रुपए ठग लिए।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • लड़की ने बॉयफ्रेंड को वश में करने के लिए एस्ट्रोलॉजर की ली थी मदद

ग्वालियर: नोएडा में रहने वाली एक लड़की ने अपने रूठे हुए बॉयफ्रेंड को वश में करने के लिए एक एस्ट्रोलॉजर की मदद ली। एस्ट्रोलॉजर ने लड़की से यह काम करने ले लिए धीरे - धीरे 80 हज़ार रुपए ठग लिए। युवती ने बताया की एस्ट्रोलॉजर ने उससे पूजा करने के बहाने रुपए ऑनलाइन ट्रांसफर करवाए थे। इतना होने के बावजूद भी बॉयफ्रेंड वश में नहीं हुआ बल्कि उससे बात तक करनी बंद कर दी। जब युवती को यह इस बात का एहसास हुआ की उसके साथ फ्रॉड हुआ है तो उसने ग्वालियर क्राइम ब्रांच में अपनी शिकायत दर्ज करवाई। अब क्राइम ब्रांच महिला के साथ उस ठग एस्ट्रोलॉजर की तलाश कर रही है। 

आपको बता दें, की नोएडा में रहने वाली एक 24 वर्षीय लड़की दिल्ली में एक सरकारी हॉस्पिटल में नर्स की नौकरी करती है। वह ग्वालियर के एक लड़के से प्यार करती थी, कुछ दिनों पहले दोनों का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। जिससे नाराज़ होकर लड़के ने उसे बात बंद कर दी। सब कुछ करने के बाद भी जब लड़के ने उससे बात करनी शुरू नहीं की तो आखिर में हार मानकर वह उसे मनाने ग्वालियर तक आ गयी। ग्वालियर में लड़की एक होटल में रुकी जहां उसने अपने बॉयफ्रेंड को लगातार फ़ोन किये। लेकिन उसके बॉयफ्रेंड ने न तो उसकी कॉल रिसीव की और न ही किसी मैसेज का जवाब दिया। 

लड़की ने बॉयफ्रेंड को वश में करने के लिए एस्ट्रोलॉजर की ली थी मदद 

सब कुछ करने के बाद जब रूठा बॉयफ्रेंड नहीं माना तो उसने आखिर में एस्ट्रोलॉजर की मदद ली। जिससे वह अपने नाराज़ बॉयफ्रेंड को मना सके। लड़की ने ज्योतिषी का नंबर इंटरनेट से निकाला था। उस शख्स से संपर्क किया और बहकावे में आकर उसने जैसे - जैसे युवती से करने को कहा वह वैसे - वैसे करती रही। एस्ट्रोलॉजर ने वशीकरण और पूजा - पाठ करवाने के बहाने 18 हज़ाए रुपए ऑनलाइन खाते में डलवाये। 

लड़की को ऐसे दिलाया यकीन

एस्ट्रोलॉजर ने लड़की से कहा की वह वशीकरण की पूजा करेगा जिसके बाद उसके पास एक नंबर से मिस कॉल आएगी, लेकिन आपको वह कॉल रिसीव नहीं करनी। यदि वह ऐसा करे तो उसका बॉयफ्रेंड उसके पास दौड़ता हुआ चला आएगा। 2 दिन बाद लड़की के पास एक नंबर से मिस कॉल आया और वह नंबर उसके बॉयफ्रेंड के नाम से रजिस्टर्ड बताया जा रहा था। जिसे उस लड़की को एस्ट्रोलॉजर की बात पर यकीन हो गया। 
 

calender
30 April 2023, 03:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो