MP News: मैं केंद्र में भी रहूंगा और राज्य में... जेपी नड्डा से मुलाकात करने के बाद बोले शिवराज सिंह चौहान

MP Politics: जेपी नड्डा से भेंटवार्ता करने के बाद पूर्व सीएम शिवराज ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि, मैं केंद्र और राज्य दोनों में रहूंगा. शिवराज इससे पहले भी कई जिम्मेदारियां संभाल चुके हैं.

Sachin
Sachin

MP Politics: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पार्टी संगठन से जल्द ही जिम्मेदारी मिलने के बाद राजनीतिक पुनर्वास हो सकता है. दिल्ली में मंगलवार को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करने के बाद शिवराज सिंह ने कहा कि नड्डा जी से मेरी अगली मुलाकात के लिए बातचीत हुई है. अभी मेरा ध्यान विकसित भारत संकल्प यात्रा पर है. एमपी चुनाव का रिजल्ट का आने के बाद शिवराज सिंह की यह पहली दिल्ली यात्रा है. 

क्या बीजेपी बड़े जनाधार के लिए शिवराज का इस्तेमाल करेगी? 

जेपी नड्डा से भेंटवार्ता करने के बाद पूर्व सीएम शिवराज ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि, मैं केंद्र और राज्य दोनों में रहूंगा. शिवराज इससे पहले भी कई जिम्मेदारियां संभाल चुके हैं. एमपी राजनीति में बड़े जनाधार के लिए बीजेपी लोकसभा चुनाव के नजरिए से उनका इस्तेमाल कर सकती है. शिवराज ने खुद इस बात को मानी है कि वह दक्षिण राज्यों में जाकर लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार कर सकते हैं. इससे माना जा सकता है कि उन्हें दक्षिण राज्यों का प्रभारी बनाया जा सकता है. 

भाजपा मेरे लिए मिशन: शिवराज 

पूर्व सीएम शिवराज ने कहा कि आज भेंट करने के लिए आया था, उन्होंने कहा हम लोग राष्ट्रीय अध्यक्ष के  नाते उनके मार्गदर्शन में काम करते हैं. युवा मोर्चा में जब नड्डा जी राष्ट्रीय अध्यक्ष थे और मैं राष्ट्रीय मंत्री रहा था. हमने लंबे समय तक काम किया है. उन्होंने कहा वह हमारे मार्गदर्शक हैं और आने वाले लोकसभा चुनाव को लिए जो मेरी भूमिका तैयार करेंगे मैं उस पर काम करूंगा. पार्टी कार्यकर्ता के नाते में मैं कई बार कहा है कि भाजपा मेरे लिए मिशन है. मैं जनता का सेवक हूं, जब आप किसी मिशन के लिए काम करते हैं तो आप तय नहीं करते हैं कि आप क्या करेंगे. 

calender
20 December 2023, 06:19 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो