MP News: रीवा में प्रयागराज से पिकनिक जा रहे 4 व्यापारियों की मौत, 2 घायल

MP News: मध्य प्रदेश के रीवा जिले से एक बेहद ही दर्दनांक हादसा सामने आया है। जिसमें प्रयागराज के रहने वाले 4 व्यापारी मौत हो जाती है वहीं 2 व्यापारी गंभीर रूप से घायल है..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

MP News: मध्य प्रदेश के रीवा जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है, वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल है। उनकी हालत भी गंभीर बताई गई है। आपको बता दें कि घायलों को रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। क्योटी वाटर फॉल रीवा जिले के गढ़ थाना क्षेत्र में लालगांव चौकी के क्योटी जलप्रपात के नजदीक हुआ है। 


मध्य प्रदेश के रीवा जिले क्योटी जल प्रपात के नाम से जाना जाता है। जिसे देखने या यूं कहे तो घूमने प्रयागराज के रहने वाले 4 व्यापारी की कार खाई में गिर जाने से मौत हो जाती है. रीवा के क्योटी वाटर जल प्रपात पर पिकनिक मनाने के लिए आए थे. लेकिन उनकी कार अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई और 30 फीट गहरी खाई में गिर गई जिससे 4 लोगों की मौत हो गई है और 2 लोगों की हालात गंभीर बताई जा रही है.

 

इस हादसे में कार सवार शिवम केसरवानी की मौत मौके पर ही हो गई. लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. घायलों को रीवा के संजय गांधी अस्पताल भेजा गया, पर इलाज के दौरान तीन लोगों पंकज जायसवाल, मनीष जायसवाल और सत्यजीत चटर्जी ने दम तोड़ दिया, वहीं दो लोग गंभीर घायल हैं। इनका रीवा के संजय गांधी अस्पताल में चल रहा है.
 

calender
29 June 2023, 01:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो