मामूली से विवाद को दिया बड़ा रूप, गुस्से में बौखलाए पति ने किये अपनी पत्नी पर चाकू से कई वार, उतारा मौत के घाट

मध्य प्रदेश के शाजापुर के एक इलाके में रहने वाले मुस्लिम दंपत्ति में छोटी सी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसके चलते पति ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी पर चाकू से कई वार किये और हत्या कर दी।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • 4 मई 2023 को कोतवाली थाना प्रभारी को यह सूचना मिली की शाजापुर जिले के गांव मुल्लाखेड़ी में एक पति ने अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी है।

मध्य प्रदेश के शाजापुर में एक पति ने अपनी पत्नी को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति मौके से फरार होने की फिराक में था। लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। हत्या करने की वजह परिवारिक विवाद बताई जा रही है। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना के बाद से ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है। महिला के परिजनों को सूचना दे दी गयी है और पुलिस पति से पूछताछ में लगी है। 

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की दोनों पति और पत्नी के बीच में आये दिन झगड़ा होता रहता था। जिससे पड़ोसी भी रोज़ - रोज़ के झगड़े से परेशान हो गए थे। उन्होंने महिला के पति को काफी बार समझाने की भी कोशिश की लेकिन कोई भी फायदा नहीं हुआ। 

विस्तार से जाने..... 

आपको बता दें, की 4 मई 2023 को कोतवाली थाना प्रभारी को यह सूचना मिली की शाजापुर जिले के गांव मुल्लाखेड़ी में एक पति ने अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो टीम ने देखा महिला का शव उसके घर में ही रखा है और उसके शरीर पर चाकू के कई वार हैं। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए शाजापुर जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने पड़ोसियों से पूछताछ की जिसके बाद महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की जांच के अनुसार मालूम हुआ की पति ने अपनी पत्नी की हत्या पारिवारिक विवाद के चलते की है। यह एक मुस्लिम दंपत्ति है। दोनों के बीच आये दिन किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता था।

4 मई 2023 की रात को भी दोनों के बीच कहासुनी हो गयी थी। यह बात इतनी ज़्यादा बढ़ गयी थी की दोनों में मारपीट तक बात आ गयी। उसके बाद गुस्से में आकर पति ने चाकू से अपनी पत्नी पर कई वार किये जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गयी। 


 

calender
06 May 2023, 10:12 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो