MP Crime News: मामूली बात पर हुई कहासुनी, दो बदमाशों ने मिलकर गुंडे के सीने में मारा चाकू

MP Crime News: इंदौर में दो बदमाशों ने दिनदहाड़े एक युवक के सीने में चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी।चाकू लगते ही गुंडा बेहोश हो गया जिससे तुरंत परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • मध्य प्रदेश के इंदौर से एक चौकाने वाला मामला सामने है। जहां पर दिनदहाड़े हत्या होने से हड़कंप मच गया।

MP Crime News: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक चौकाने वाला मामला सामने है। जहां पर दिनदहाड़े हत्या होने से हड़कंप मच गया। दरअसल दो बदमाशों ने मिलकर एक गुंडे के सीने में चाकू मार दिया। चाकू लगते ही गुंडा बेहोश हो गया। इसी बीच युवक के परिजनों से युवक को इन बदमाशों से बचाने की कोशिश की लेकिन अस्पताल ले जाते समय युवक की मौत हो गई।

जानकारियों के मुताबिक बताया जा रहा है कि मृतक के खिलाफ मारपीट, अड़ीबाजी, चोरी, नकबजनी और लूट के कुल 14 मामले दर्ज हैं। कहा जा रहा है कि उस गुंडे को सूचीबद्ध गुंडा माना जाता था। परिजनों ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी मौके पर पहुंची पुलिस ने बयान दर्ज किया और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई।

मृतक के परिजनों का कहना है कि जब तक आरोपियों के मकान नहीं ढहाए जाएंगे तब तक हम शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।इतना ही नहीं हत्या मामला सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। घटना इंदौर के हीरानगर थाना इलाके की जनकपुरी कॉलोनी की है। जहां पर दो बदमाशों ने मिलकर एक युवक की चाकू मारकर हत्या दी।

पुलिस ने जांच के दौरान बताया है कि रितेश जाधव का किसी मामूली बात प्रथम उज्जैन और उसके पिता प्रकाश उज्जैन से विवाद चल रहा था। साथ ही दोनों में गाली-गलौज भी की गई थी।इसी बीच प्रथम अपने साथी को लेकर आया और रितेश के साथ गाली-गलौज करने लगा।

इसी दौरान रितेश ने प्रथम को चांटा मार दिया और वह उसे दोबारा लात मारने आया लेकिन उसी बीच वही फिलकर बाइक पर गिर गया इतने में प्रथम ने उसके सीने में चाकू घोंप दिया। जिससे उस युवक की मौत हो गई। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है फिलहाल अभी कोई जानकारी हासिल नहीं की गई है।

calender
01 May 2023, 03:25 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!