Rewa Crime: मामूली सी बात पर शराब के नशे में धुत्त सरहंगो ने मिलकर शख्स की कर दी जमकर पिटाई, घटना CCTV में कैद

थाना प्रभारी JP पटेल ने जानकारी दी कि पड़ोस में ही रहने वाले कुछ युवकों ने घटना की वारदात को अंजाम दिया है, आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज क्र ली है जाँच जारी है।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • जिससे स्पीकर बार - बार बज रहा था सरहंगो के मना करने के बाद भी उसने उन्हें नज़रअंदाज़ कर दिया

रीवा जिले का इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखने को मिला है। जो काफी तेज़ से शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में कुछ सरहंग एक व्यक्ति को बड़ी ही बेहरहमी से जमकर पीट रहें हैं। बताया जा रहा है की किसी मामूली सी बात को लेकर यह विवाद शुरू हुआ था। बता दें, की पुलिस नशे के अवैध कारोबारी को चुनौती दे रहें हैं तो वहीं यह सरहंग उनकी नाम में डीएम कर रहें हैं। 

यह घटना थाना क्षेत्र के अंतर्गत नए बस स्टैंड के पास सारदापुरम के पोखरी टोला का बताया जा रहा है। जिसका वहां मौजूद CCTV कैमरे में सब कुछ कैद हो गया है। वहीं पुलिस ने इस मामले की जांच भी शुरू कर दी है। 

गाड़ी का साउंड सिस्टम ठीक कर रहा था शख्स 

तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो में मोहल्ले के ही कुछ सरहंग युवक ने मिलकर एक अकेले युवक की पीटाई कर दी। बताया गया की यह सभी लोग नशे में धुत्त थे। वह युवक उनका पडोसी था और उसे केवल इस बात के लिए जमकर पीटा क्योंकि वह अपनी गाड़ी के साउंड सिस्टम को ठीक करने की कोशिश कर रहा था। जिससे स्पीकर बार - बार बज रहा था। सरहंगो के मना करने के बाद भी उसने उन्हें नज़रअंदाज़ कर दिया और अपने काम में लगा रहा। शराब में नशे में चूर सरहंगो ने उसे गुस्से में आकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। 

CCTV कैमरे में कैद हुई घटना 

थाना प्रभारी JP पटेल ने घटना के सन्दर्भ में बताया की पड़ोस के ही कुछ युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया। जिसके बाद वहां मौजूद एक CCTV कैमरे में सब कुछ कैद हो गया। घटना की जानकारी पर FIR दर्ज कर दी गयी है पुलिस जाँच में जुट गयी है। जल्द ही सभी आरोपियों को पकड़ लिया जायेगा। 


 

calender
01 May 2023, 01:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो