Viral News: दिव्यांग फल विक्रेता ने पैसे मांगे तो शख्स ने कर दी बीच सड़क पर उसकी पिटाई, वायरल हुआ वीडियो

महाराष्ट्र के जिले में एक शख्स ने दिव्यांग फल विक्रेता को बुरी तरह से इसलिए पीट डाला क्योंकि उसने फल के रुपए मांग लिए थे। मामला पुलिस तक पंहुचा जाँच की जा रही है।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • पुलिस अधिकारी ने बताया की वीडियो में एक अज्ञात व्यक्ति फल विक्रेता हुसैन को लात मरता और उसे जमीन पर धक्का देते हुए नज़र आ रहा था।

महाराष्ट्र में ठाणे जिले हैरान कर देने वाक्या सामने आया है, जहाँ केवल 4 केलों के लिए एक शख्स ने दिव्यांग फल बेचने वाले की बुरी तरह से पिटाई कर दी। पुलिस ने उस व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एक पुलिस अधिकारी ने बृहस्पतिवार को जानकारी देते हुए बताया की घंटा की वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

पीड़ित मीरा-भयंदर और वसई-विरार पुलिस थाने में शिकायत कर बताया की 1 मई 2023 को 29 वर्षीय सद्दाम हुसैन सड़क पर फल बेच रहा था, इस दौरान एक शख्स ने उसपर हमला कर दिया। 

दिव्यांग फल विक्रेता को शख्स ने मारी थी लात 

एक पुलिस अधिकारी के अनुसार हुसैन ने बताया की जब वह फल बेच रहा था,उस दौरान एक व्यक्ति उसके ठेले से 4 केले लेकर जाने लगा। जब हुसैन ने उस   व्यक्ति से केले के पैसे मांगे तो उसने हुसैन की कथित तौर से पिटाई कर दी। पुलिस अधिकारी ने बताया की वीडियो में एक अज्ञात व्यक्ति फल विक्रेता हुसैन को लात मरता और उसे जमीन पर धक्का देते हुए नज़र आ रहा था। वहां मौजूद राजगीरों ने फल विक्रेता को बचाने की भी कोशिश करते देखा जा सकता है। 

अभद्र भाषा का किया शख्स ने प्रयोग 

पुलिस से शिकायतकर्ता ने बताया की उस शख्स ने अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया था। उस बीच उसके 3 हज़ार रुपए भी कहीं खो गए। पुलिस मामले की जाँच में जुट गयी है। सभी इस मामले के तहत कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। 


 

calender
07 May 2023, 02:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो