घी के समंदर में डुबोकर तैयार किया गया अजब - गजब पराठा, यूज़र्स बोले - जहर की जरूरत नहीं बस एक पराठा काफी है

इस वीडियो को देख आपके होश उड़ जाने वाले हैं, क्योंकि इस वीडियो में एक शख्स ऐसा पराठा बनाता है जिसको देखने से ही आपका दिल मुँह को आ जायेगा।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • इस वीडियो को देख आपके होश उड़ जाने वाले हैं, क्योंकि इस वीडियो में एक शख्स ऐसा पराठा बनाता है जिसको देखने से ही आपका दिल मुँह को आ जायेगा।

सोशल मीडिया पर आजकल खाने से जुड़े काफी वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जिसमें लोग खाने के साथ तरह - तरह के एक्सपेरिमेंट करते नज़र आते हैं। यहाँ तक तो सब ठीक था लेकिन इसके चलते लोग अपने स्वास्थ्य को अनदेखा कर रहे हैं। अजीबोगरीब चीज़ें खाने के चक्कर में लोग अपने हेल्थ से समझौता कर रहें हैं। जिसका एक जीता - जाता उदाहरण यह भी है। 

घी में समंदर में डूबता पराठा 

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स ने ऐसा पराठा बनाया है जिसे देख आपके पसीने छूट जायेंगे और खाने से पहले आप दस बार जरूर सोचेंगे। तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं की एक शख्स पराठा बना रहा है।

लेकिन वह कोई आम पराठा  बना रहा बल्कि वह मौत का पराठा है। ऐसा हम ही नहीं बल्कि देखने के बाद आप भी यही कहने वाले हैं। वह शख्स पराठे को तवे पर डालता है और फिर वह काफी सारा घी उस एक पराठे पर डाल देता है और उसे पूरी तरह से घी में डुबो देता है। जैसे घी के समंदर में पराठा तैर रहा हो। तो अब ऐसा नज़ारा देखने के बाद किसी को मौत नहीं आएगी तो क्या होगा। 

यूज़र्स ने किये मज़ेदार कमैंट्स 

 यह वीडियो एक 'officialsahihai' नाम के इंस्टाग्राम यूज़र ने शेयर किया है। जिसपर अब तक कई यूज़र्स ने इसपर अपनी - अपनी प्रतिक्रयाएं दी हैं। जिसमें एक यूज़र ने लिखा - इस पराठे को खाने के बाद कोई इंसान सिर्फ एक ही बात कहेंगा की भाई बीएस इतना ही सफर था मेरा। तो वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा - जहर की तो जरूरत ही नहीं है, बस एक ही पराठा काफी है। यह वीडियो अब तक इंटरनेट पर खूब शेयर किया जा चुका है। 

calender
06 May 2023, 05:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो