Maharashtra News : हाथ के दस्ताने बनाने में वाली फैक्ट्री में आग लगने से हादसा, पांच लोग फंसे अंदर

Maharashtra News : महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर में आग लगने से घटना सामने आई है. यहां पर हाथ के दस्ताने बनाने वाली फैक्ट्री में अचानक आग लग गई.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Maharashtra : देश में भर तरह नए साल के जश्न को लेकर तैयारी चल रही है. हर ओर सजावट देखने को मिल रही है. इस बीच महाराष्ट्र से एक दुखभरी खबर सामने आई है. राज्य के छत्रपति संभाजीनगर में आग लगने से घटना सामने आई है. यहां पर हाथ के दस्ताने बनाने वाली फैक्ट्री में अचानक आग लग गई. सूचना मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची. इस फैक्ट्री में पांच लोग फंसे हुए हैं, जिन्हें बाहर निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं. स्थानीय लोगों ने कहा कि वालुज एमआईडीसी क्षेत्र में स्थित इमारत के अंदर पांच कर्मचारी फंसे हुए हैं.

फैक्ट्री में फंसे पांच लोग

छत्रपति संभाजीनगर में स्थित एक फैक्ट्री में आग लग गई. इस घटना के बाद आसपास अफरा-तफरी मच गई. लोग चीखने-चिल्लाने लगे और फैक्ट्री में फंसे लोगों को बचाने के लिए गुहार लगाने लगे. कंपनी के एक कर्मचारी ने मीडिया को बताया कि इमारत के अंदर पांच कर्मचारी फंसे हुए हैं. श्रमिकों में फंसे पांच में से चार लोगों की पहचान की गई है. भुल्ला शेख (65), इकबाल शेख (26), कौसर शेख (26) और मगरूक शेख (25) रूप में हुई है. मजदूरों ने बताया कि रात के समय कंपनी में बंद थी और जब आग लगी तो वे सो रहे थे.

6 लोगों के शव बरामद

वालुज एमआईजीसी में हाथ के दस्ताने बनाने वाली फैक्ट्री में आग लग गई. अग्निशमन अधिकारी ने बताया कि हमें सुबह 2.15 बजे फोन आया और हादसे की जानकारी दी गई. इस हादसे में 6 लोगों के शव बरामद हुए हैं. वहीं आग को बुझाने का काम जारी है. कंपनी के कर्मचारियों ने बताया कि आग लगने के समय फैक्ट्री ते अंदर 10-15 लोग मौजूद थे औरक सो रहे थे. इस दौरान कुछ वहां से भाग निकले तो कुछ अंदर फंसे हुए हैं.

calender
31 December 2023, 06:12 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो