Congress: स्थापना दिवस के मौके पर RSS के गढ़ में कांग्रेस फूंकेगी चुनावी बिगुल, मंच पर खड़े होंगे खरगे समेत पूरा गांधी परिवार

Congress Foundation Day In Nagpur: नागपुर में कांग्रेस अपना 139वां स्थापना दिवस मना रही है, इस मौके पर मल्लिकार्जुन खरगे ने झंडा फहराकर इस कार्यक्रम की शुरुआत की.

Sachin
Sachin

Congress Foundation Day In Nagpur: कांग्रेस आज नागपुर में अपना 139वां स्थापन दिवस मना रही है, इस मौके पर कांग्रेस विशाल रैली के माध्यम से इसको ऐतिहासिक बनाने में जुटी है. इस महारैली में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी समेत कई दिग्गज नेता शामिल होंगे. बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक के गढ़ नागपुर में कांग्रेस रैली के माध्यम से अपना शक्ति प्रदर्शन दिखाने का साथ लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंकेगी. 

कांग्रेस अपने आजादी के मूल्यों पर राजनीति करती है: कांग्रेसी

कांग्रेस 139वें स्थापन दिवस के मौके पर हैं तैयार हम रैली कर लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंकेगी. नागपुर में रैली के सवाल पर कांग्रेसी नेता ने कहा कि आज भी हम कांग्रेस आजादी के मूल्यों और सिद्धांत पर राजनीति करती है. साथ ही नागपुर में आरएसएस का दफ्तर उसको लेकर हम साफ कर देना चाहते हैं कि कांग्रेस ने जिन मूल्यों पर आजादी की लड़ाई आगे आकर लड़ी थी, उसी तरह लोकसभा चुनाव भी लड़ेगी और जब जीत जाएगी उन्हीं मूल्यों को देश के लोगों के सामने रखेगी. 

नागपुर में विभिन्न प्रदेशों से कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंच रहे हैं

पार्टी की महारैली में अलग-अलग प्रांतों से नेता और कार्यकर्ता नागपुर में पहुंच रहे हैं, इस रैली में कांग्रेस की थीम और लोकसभा चुनाव की रणनीति पर भी चर्चा की संभावना है. रैली के बाद कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे महासचिवों और राज्य प्रभारियों के साथ मीटिंग करेंगे. जहां आगामी लोकसभा चुनाव के लिए रणनीति तैयार की जा सकती है. वहीं, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चाव्हाण ने कहा कि हम आरएसएस के गढ़ में बीजेपी को मुंहतोड़ जवाब देंगे. 

calender
28 December 2023, 11:06 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो