Maharashtra News: नशेड़ी डॉक्टर ने अस्तपताल में किया नग्न नृत्य! जानें किस जिले का है मामला

Maharashtra News: महाराष्ट्र के अस्पताल में एक सरकारी डॉक्टर परिसर के अंदर बिना कपड़ों के नाच रहा था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं बताया जा रहा है कि डॉक्टर पूरी तरह से नशे में धुत है.

JBT Desk
JBT Desk

हाइलाइट

  • डॉक्टर बिना कपड़ों के बिडकिन ग्रामीण सरकारी अस्पताल के परिसर में डांस कर रहा है.
  • कई नर्सों ने गुनहगार डॉक्टर के खिलाफ कई बार शिकायत भी दर्ज कराई थी.

Maharashtra News: महाराष्ट्र के एक सरकारी अस्पताल से अजीबोगरीब घटना सामने आ रही है. जहां एक डॉक्टर ने हैरान कर देने वाली घटना को अंजाम दिया है. दरअसल अस्पताल से एक वीडियो सामने आ रहा है. जिस वीडियो में देखा जा रहा है कि एक डॉक्टर नग्न होकर अस्पताल के अंदर घूम रहा है. मिली जानकारी मुताबिक यह पूरी घटना राज्य के छत्रपति संभाजी नगर जिले की है. बता दें कि, संभाजीनगर का पूर्व नाम औरंगाबाद था. जहां सरकारी डॉक्टर बिना कपड़ों के बिडकिन ग्रामीण सरकारी अस्पताल के परिसर में डांस कर रहा है.

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार सरकारी अस्पताल का डॉक्टर पूरे नशे में था. वहीं डॉक्टर की उम्र 45 साल बताई जा रही है, जो बिना कपड़ों के अस्पताल परिसर में घूम रहा था. जबकि इस घटना के ऊपर जिले के सिविल सर्जन और स्वास्थ्य सेवाओं के प्रमुख डॉ. दयानंद मोतीपावले का कहना है कि घटना की पूरी निंदा की जाती है साथ ही हम मामले की जांच कर रहे हैं. इतना ही नहीं गुनहगार पाए जाने पर डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. अस्पताल मरीजों के इलाज के लिए होता है, मगर इस तरह की घटना सच में शर्मसार करने वाली है.

डॉ. दयानंद मोतीपावले का बयान

छत्रपति संभाजी नगर जिले के इस सरकारी स्वास्थ्य केंद्रों के प्रमुख डॉ. दयानंद मोतीपावले ने अपने बयान में बताया कि वह इस पूरे मामले की तह तक जांच करेंगे. आगे कहा कि इस घटना की जानकारी चिकित्सा अधीक्षक को भेज दी गई है. जिसके बाद डॉक्टर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

क्या डॉक्टर शराबी है?

इस घटना के सामने आने के बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि क्या डॉक्टर नशेड़ी है? क्या हर दिन वह इसी तरह से नशे किया करता है? अस्पताल में डॉक्टर ड्यूटी करने आते हैं, मगर अस्पताल में ड्यूटी के समय ड्रग्स व शराब का सेवन करना कानूनी अपराध है. इतना ही नहीं कई नर्सों ने गुनहगार डॉक्टर के खिलाफ कई बार शिकायत भी दर्ज कराई थी.

calender
10 March 2024, 05:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो