Maharashtra Politics: कौन होगा महाराष्ट्र का CM, देवेंद्र फडणवीस ने साफ किया अपना रुख, विपक्ष को कह दी ये बात

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में विपक्षी पार्टियों ने दावा किया कि अब जल्द ही महाराष्ट्र में डिप्टी सीएम अजीत पवार मुख्यमंत्री बनने वाले है. देवेंद्र फडणवीस ने इस दावे को खारिज कर दिया है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र की राजनीति में उठा पटक होने से अटकले लगाई जा रही थी कि क्या महाराष्ट्र के अगले मुख्यमंत्री अजीत पवार हो सकते है, इस बीच इसको लेकर महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने विपक्षी नेताओं के मुख्यमंत्री बदलने के दावों को खारिज करते हुए पलटवार किया है. देवेंद्र फडणवीस ने सोमवार 24 जुलाई को कहा कि आजकल कई वरिष्ट नेता कई तरह के अटकलें लगा रहे है. उन अटकलों में कोई दम नहीं है. मुख्यमंत्री पद में कोई बदलाव नहीं होगा.

देवेंद्र फडणवीस मीडिया से बात करते हुए कहा, "आजकल कई वरिष्ठ नेता अटकलबाज़ी करते दिख रहे हैं. वे कितनी भी अटकलें लगाएं, जिस समय हमने महायुती तैयार की उस समय से तीनों पार्टियों (भाजपा, शिवसेना, NCP (अजित पवार गुट)) के मन में स्पष्ट है कि महायुती के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे हैं और एकनाथ शिंदे ही मुख्यमंत्री रहने वाले हैं. उसमें कोई बदलाव नहीं होने वाला है. 

साथ ही उन्होंने कहा कि महायुती के सबसे बड़े नेता के रूप में मैं कह देना चाहता हूं कि कोई अपने मन में कन्फ्यूजन न और और अगर विपक्षी दल भी कन्फ्यूजन  उड़ाने का प्रयास करें को समझिएगा कि वे अपनी मन में पंतग उड़ा रहें है और उनकी पतड़ कट जाएगी. 

calender
24 July 2023, 08:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो