Maharashtra: ओवैसी की रैली में लगे 'औरंगजेब अमर रहे के नारे', मामले की जांच में जुटी पुलिस

Asaduddin Owaisi: महाराष्ट्र में एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी की रैली में औरंगजेब को लेकर नारेबाजी की गई। घटना का वीडियो मिलने के बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Asaduddin Owaisi Rally: महाराष्ट्र में पिछले दिनों औरंगजेब को लेकर काफी बवाल हुआ था। इस  बीच खबर है कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी रैली में औरंगजेब को लेकर नारेबाजी की गई। जानकारी के मुताबिक, महाराष्ट्र के बुलढाना में असदुद्दीन ओवैसी की रैली में कथित तौर पर औरंगजेब अमर रहे के नारे लगाए गए है। 

दरअसल, 24 जून (शनिवार) को बुलढाना में ओवैसी ने एक जनसभा की थी। बताया गया कि जब ओवैसी भाषण दे रहे थे, उस दौरान, 'जब तक सूरज चांद रहेगा, औरंगजेब तेरा नाम रहेगा' के नारे लगाए गए। जानकारी के मुताबिक, इसका वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस ने क्या कहा?

बुलढाना पुलिस ने कहा 'इसका वीडियो पुलिस के पास आया है। हम जांच कर रहे हैं। इसके लिए लीगल ओपिनियन भी लिया जाएगा। फिलहाल किसी ने शिकायत नहीं की है। शिकायत आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।'

महाराष्ट्र में औरंगजेब को लेकर सियासत 

महाराष्ट्र में औरंगजेब को लेकर जमकर सियासत हो रही है। मुंबई में शिव सेना (यूबीटी) के प्रमुख उद्धव ठाकरे और वंचित बहुजन अघाड़ी के प्रमुख प्रकाश आंबेडकर ऐसे बैनर लगे थे जिसमें वे औरंगजेब की तस्वीर के साथ दिखे थे।  इसके अलावा पिछले दिनों महाराष्ट्र के अहमदनगर और कोल्हापुर औरंगजेब की तस्वीर को लेकर काफी बवाल हुआ था। सोशल मीडिया पर औरंगजेब की तस्वीर को स्टेटस पर लगया गया था। इसे लेकर स्थानीय हिंदू संगठनों ने विरोध करते हुए प्रदर्शन किया था। 

calender
25 June 2023, 02:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो