मुंबई: लिव - इन में रह रहे थे साथ, प्रेमी ने पहले चेनशॉ से किये शव के टुकड़े, फिर बदबू मिटाने के लिए प्रेशर कुकर में उबाला

पुलिस ने आरोपी मनोज के फ्लैट की छानबीन की जहां महिला के शरीर के कई टुकड़े मिले। ऐसा लग रहा है की आरोपी बदबू मिटाने के लिए शव के टुकड़ों को प्रेशर कुकर में उबाला करता था।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • आरोपी ने बदबू मिटाने के लिए शव के टुकड़ों को प्रेसर कुकर में उबाला करता था

दिल्ली में हुए श्रद्धा वालकर मर्डर केस जैसा ही एक मामला मुंबई से भी सामने आया है। जहां कपल लिव - इन में रह रहे थे, जिसमें से प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर उसे मौत के घाट उतार दिया और उसके शव को चेनशॉ ( पेड़ काटने वाली मशीन ) से उसके शरीर के कई टुकड़े कर दिए। ऐसा बताया जा रहा है कि प्रेमी शव की बदबू को मिटाने के लिए उसके शरीर के टुकड़ों को प्रेशर कुकर में उबाला करता था। फ़िलहाल आरोपी प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

पड़ोसी थे बदबू से परेशान 

बता दें यह मामला शहर के मीरा रोड पर स्थित नया नगर पुलिस थाना इलाके की गीता - आकाशदीप सोसाइटी का है। इस सोसाइटी की सातवीं मंजिल पर कपल जिसमें 56 वर्षीय मनोज साहनी और 36 वर्षीय सरस्वती वैद्य एक साथ लिव - इन में रहते थे। बताया जा रहा है कि कपल 3 साल से एक साथ रह रहे थे। काफी दिनों से मनोज के फ्लेट में से अजीब किस्म की बदबू आ रही थी, जिससे उसके पड़ोसी काफी परेशान हो गए थे। पड़ोसियों ने इस बारे में पुलिस को जानकारी दी थी। 

 प्रेशर कुकर में उबाले शव के टुकड़े 

सूचना पाते ही मौके पर पुलिस गीता - आकाशदीप सोसाइटी पहुंची, मनोज के फ्लैट का दरवाजा खटखटाया। इसके बाद पुलिस को फ्लैट के अंदर से  काफी गंदी बदबू आ रही थी। तलाशी करने के बाद पुलिस को महिला के शव के टुकड़े मिले जिसे देख सभी हैरान हो गए थे। उस शख्स ने अपनी प्रेमिका के शरीर के चेनशॉ (पेड़ काटने वाली मशीन ) से कई टुकड़े कर दिए थे। वहीं उसकी बदबू मिटाने के लिए उसने उसके शव के टुकड़ों को प्रेशर कुकर में  उबाले हैं। 

पुलिस ने की आरोपी से पूछताछ 

इस सब के बाद पुलिस ने आरोपी प्रेमी को मौके पर ही बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में पुलिस को मालूम हुआ क यह निर्मम हत्या 3 - 4 दिन पहले की गयी थी। जिसकी बदबू हटाने के लिए आरोपी ने पहले बाजार से चेनशॉ ( पेड़ काटने वाली मशीन ) खरीदी और फिर महिला के शव के टुकड़े कर दिए, इसके बाद उसने प्रेशर कुकर में टुकड़ों को उबाला। 

मुंबई DCP जयंत बजबले ने बताया कि लिव - इन में रह रहे कपल में से प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की निर्मम हत्या कर दी है। पड़ोसियों को कुछ दिन से बदबू की शिकायत थी जिससे परेशान होकर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस ने आरोपी मनोज के फ्लैट की छानबीन की जहां महिला के शरीर के कई टुकड़े मिले। ऐसा लग रहा है की आरोपी ने बदबू मिटाने के लिए शव के टुकड़ों को प्रेसर कुकर में उबाला करता था। पुलिस आरोपी से कड़ी पूछताछ कर रही है। 

calender
08 June 2023, 10:48 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो