गीता भक्ति अमृत महोत्सव के उद्घाटन पर RSS प्रमुख मोहन भागवत ने राम मंदिर को लेकर कही ये बात

संत स्वामी गोविंद देव गिरी जी महाराज की 75वीं जयंती के उपलक्ष्य में 7 दिवसीय गीता भक्ति अमृत महोत्सव का आयोजन महाराष्ट्र के पुणे में किया गया है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

 Mohan Bhagwat: स्वामी गोविंद देव गिरि महाराज की 75वीं जयंती मनाने के लिए आयोजित 7 दिवसीय गीता भक्ति अमृत महोत्सव के उद्घाटन पर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने कहा कि, "भारत को बड़ा बनना होगा क्योंकि दुनिया को इसकी जरूरत है. अगर, कुछ के लिए कारण, भारत सक्षम नहीं हुआ तो दुनिया को जल्द ही विनाश का सामना करना पड़ेगा. यह बात दुनिया के जानकार लोग जानते हैं. वे यही कह रहे हैं और लिख रहे हैं. भारत के पास सभी प्रकार का ज्ञान और बुद्धि है वेद और पुराण."

महाराष्ट्र के पुणे में स्वामी गोविंद देव गिरि महाराज की 75वीं जयंती मनाने के लिए आयोजित 7 दिवसीय गीता भक्ति अमृत महोत्सव के उद्घाटन पर, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने कहा, "22 जनवरी को राम लला आए थे. बड़े प्रयास किए गए, एक निरंतर संघर्ष. लेकिन ये इस पीढ़ी का सौभाग्य है कि रामलला अपनी जगह पर खड़े हैं... ये ईश्वर की कृपा है जो हम पर बनी है.

महाराष्ट्र के पुणे में स्वामी गोविंद देव गिरि महाराज की 75वीं जयंती मनाने के लिए आयोजित 7 दिवसीय गीता भक्ति अमृत महोत्सव के उद्घाटन पर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने कहा, "अविश्वास और उग्रवाद की दीवार को तोड़ने के लिए हमें एक समान विचारधारा का निर्माण करना होगा।" भारत और एक समान मानवता... यही विश्व को फिर से समृद्ध बनाएगा. यह हमारा कर्तव्य है और हम इससे भाग नहीं सकते.''

calender
05 February 2024, 05:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो