गृह मंत्री के द्वारा उद्धव ठाकरे से पूछे गए सवाल पर सजंय राउत का पलटवार

अमित शाह ने नांदेड़ में जनसभा को संबोधित करते हुए, उद्धव ठाकरे से मुस्लिम आरक्षण को लेकर सवार किया। जिस पर संजय राउत ने पलटवार किया है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बीते दिन 10 जून को महाराष्ट्र के नांदेड़ में एक जनसभा को संबोधित किया था। इस दौरान उन्होंने  उद्धव ठाकरे से कुछ सवाल पूछा था उन्होंने पूछा था कि ' हमने ट्रिपल तलाक हटाया... उस से आप सहमत हो या नहीं? ,राम मंदिर जो बन रहा है उस से आप सहमत हो या नहीं हो?, आप स्पष्ट करो कि आप कॉमन सिविल कोड चाहते हो या नहीं?, आप बताएं मुस्लिम आरक्षण होना चाहिए या नहीं होना चाहिए?, कर्नाटक में आपके सहयोगी वीर सावरकर को इतिहास की पुस्तकों से हटाना चाहती है, क्या आप उस से सहमत हो? ,उद्धव जी, आप दो नावों में पैर नहीं रख सकते। इन सभी बिंदुओं पर अपनी स्थिति स्पष्ट कर दीजिए, आपकी पोल खुद खुल जाएगी'। 

इस पर आज उद्धव गुट के नेता और सांसद संजय राउत ने पलटवार करते हुए कहा कि 'अमित शाह देश के गृह मंत्री हैं उन्हें देश की कानून व्यव्स्था पर बात करनी चाहिए। मणिपुर में क्या हो रहा है आप देख सकते हैं। वहां की हिंसा क्यों नहीं थमी?.... 4 सवाल जो अमित शाह ने पूछे हैं उसका चिंतन भाजपा को खुद करना चाहिए...जाति और धर्म के आधार पर किसी को आरक्षण नहीं मिलना चाहिए ये गलत है लेकिन आप(भाजपा) दे रहे हैं।

 


 

calender
11 June 2023, 11:02 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो