UP News: बाराबंकी में बड़ा हादसा, घाघरा नदी में डूबे 5 बच्चे, 2 के शव बरामद

UP: हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय नाविकों और गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू अभियान चलाया. काफी देर मशक्कत के बाद पुलिस ने दो लोगों के शव बरामद कर लिए है. जबकि तीन की तलाश जारी है.

JBT Desk
JBT Desk

Barabanki:  उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से आज (6 अप्रैल) बड़ा हादसा सामने आया है. यहां पर घाघरा नदी में नहाने आए 5 बच्चे डूब गए हैं. इसके बाद नदी के तट पर खड़े लोगों में चीख पुकार मच गई है. लोगों ने तुरंत इस मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय नाविकों और गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू अभियान चलाया. काफी देर मशक्कत के बाद पुलिस ने दो लोगों के शव बरामद कर लिए है. जबकि तीन की तलाश जारी है. 

पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार,  टिकैतनगर थाना क्षेत्र के चिर्रा गांव के पास नदी में पांच बच्चे नहाने के लिए पहुंचे थे. ऐसे में नहाते समय गहरे पानी में जाने वह डूब गए. स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों और स्थानीय नाविकों की मदद से दो शव बरामद कर लिए है शेष लापता बच्चों की तलाश के लिए बचाव अभियान चलाया जा रहा है. घटना के बाद मौके पर डीएम-एसपी समेत भारी पुलिस बल मौजूद है. वहीं घटना से  परिजनों को रो रोकर बुरा हाल हो रहा है. 

डूबने वालों की हुई पहचान 

एक जानकारी के अनुसार, डूबने वाले बच्चों में दो सगे भाई हैं और बाकी तीन बच्चे भी उनके ही रिश्तेदार हैं. डूबने वालों में नूर आलम, अहमद रजा, हमजा, शाफ अहमद, महमूद आलम और अमान का नाम शामिल हैं. इनमें से शाफ अहमद और अमान के शव को निकाला जा चुका है.

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

नदी में बच्चों के डूबने की खबर मिलने के बाद  परिजनों को रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. डूबने वाले सभी लोग चिर्रा गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं. स्थानीय लोगों के अनुसार, बच्चे शनिवार की दोपहर नदी पर नहाने के लिए गए थे उसी समय ये घटना घटी. जब परिजनों को इस बात की खबर लगी तब तक बहुत देर हो चुकी थी.

calender
06 April 2024, 07:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो