Mamata Banerjee: हमसे राष्ट्रीय स्तर पर समर्थन की उम्मीद नहीं करनी चाहिए, ममता ने कांग्रेस पर साधा निशाना

Mamata Banerjee: कांग्रेस पर निशाना बनाते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि 'कांग्रेस से दो टूक कहा कि CPI (M) से हाथ मिलाने के बाद आप बंगाल से हमसे मदद मांगने न आएं

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के दौरान हुई हिंसा को लेकर विपक्ष के आरोपों के बीच बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने अहम ने एक बयान दिया है जिसमें वे कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि "आज जो लोग बोल रहे हैं कि बंगाल में शांति नहीं है, मैं उनसे पूछती हूं कि CPI(M) के राज में कौनसी शांति थी। कांग्रेस तो बहुत राज्यों में रही है, वे संसद में हमारा सहयोग चाहते हैं। हम भाजपा के खिलाफ उनका साथ देने को तैयार हैं लेकिन CPI(M) से हाथ मिलाने के बाद आप बंगाल में हमसे सहयोग मांगने न आएं"।

पश्चिम बंगाल CM ममता बनर्जी ने कहा, "कल तक पंचायत चुनाव के लिए 2 लाख 31 हज़ार नामांकन हुए जिसमें से TMC ने 82 हजार नामांकन किया लेकिन विरोधी दल ने एक-डेढ़ लाख नामांकन किया। TMC कुछ करे तो खराब और भाजपा के ज्यादातर लोग चोर, डकैत, गुंडे हैं। मैने हमेशा कहा है कि मैं बदलाव चाहती हूं बदला नहीं वे आज कह रहे है कि वे हमें रोकेंगे, अगर आप हमें डंडे से रोक रहे हैं तो विरोध करने के लिए अपने डंडे का उपयोग करूंगी।

आगे उन्होंने कहा, आज आप (कांग्रेस, CPI(M), भाजपा) बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं लेकिन जब आप सत्ता में थे तब आपकी क्षमता सिर्फ लोगों को मारने की थी। आज कांग्रेस, CPI (M), भाजपा सब साथ हैं। नामांकन के दौरान भांगर के MLA ने गुंडागर्दी की। क्या आपको एक MLA होकर ऐसा करते हुए शर्म नहीं आई? मैं जब तक रहूंगी तब तक कभी भेदभाव नहीं करूंगी। इस पंचायत चुनाव के दौरान मैं ऐलान करती हूं कि 2024 में हम नरेंद्र मोदी को उनकी कुर्सी से हटा देंगे।

calender
16 June 2023, 05:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो