Kolkata Airport Fire: नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कल रात लगी भीषण आग

Kolkata Airport Fire: कल रात पश्चिम बंगाल के कोलकाता में नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा पर नौ बजे के करीब आग लग गई थी। इस दौरान चेक इन प्रकिया को कुछ समय के लिए निलंबित कर दिया गया और दमकल की 8 गाड़ियों को आग बुझाने में लगाया गया और टर्मिनल के अंदर से सभी यात्रियों के सुरक्षित बाहर निकाल दिया गया.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

कोलकाता में नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के प्रस्थान द्वार के पास बुधवार रात आग लग गई। जिससे यात्रियों में अफरा- तफरी मच गई। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है। अधिकारियों ने कहा कि रात करीब 9 बजकर 10 मिनट पर आग लगी और आधे घंटे में उस आग में काबू पा लिया गया है। उन्होंने कहा कि चेक इन प्रकिया को कुछ समय के लिए निलंबित कर दिया गया और दमकल की 8 गाड़ियों को आग बुझाने में लगाया गया और टर्मिनल के अंदर से सभी यात्रियों के सुरक्षित बाहर निकाल दिया गया।

एयरपोर्ट अऑरिटी ऑफ इंडिया ने बताया, नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट कोलकाता में चेक इन एरिया पोर्टल D पर रात 9 बजकर 12 पर मामूली आग और धुआं था और 9 बजकर 40 मिनट तक इसे पूरी तरह से काबू कर लिया गया। सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया है और चेक इन क्षेत्र में धुएं की उपस्थिति के कारण चेक इन प्रक्रिया को निलंबित कर दिया गया है। चेक इन और संचालन अब फिर से शुरू हो जाएगा।

 

कोलकाता नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंटरनेशनल एयरपोर्ट सी पट्टाभि, एयरपोर्ट डायरेक्टर ने कहा, "यह पोर्टल डी चेक-इन काउंटर पर मामूली आग लग गई थी। जिसे बुझा दिया गया और हमने 22:25 बजे उड़ान संचालन फिर से शुरू कर दिया। कोई हताहत नहीं हुआ है। सभी ऑपरेशन अब सामान्य हैं"।

calender
15 June 2023, 10:43 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो