बंगाल में पंचायत चुनाव से पहले हिंसा, BJP ने चुनाव आयुक्त को बताया ममता का 'पालतू'

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांता मजूमदार और पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेन्दु अधिकारी ने पश्चिम बंगाल चुनाव आयुक्त राजीव सिन्हा से मुलाकात की.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव को लेकर नामांकन जारी है। पंचायत चुनाव से पहले बंगाल में चुनाव आयोग के दफ्तर में जबरदस्त तनाव देखने को मिल रहा है। नेता प्रतिपक्ष शुभेंद्र अधिकारी भाजपा नेताओ और कार्यकर्ताओं के साथ वहां पुहंचे। इतना ही नहीं अलग- अलग इलाकों से BJP कार्यकर्ता समर्थक पहुंचे। इनका नेतृत्व भाजपा अध्यक्ष सुकांता मजूमदार कर रहे है। 

जहां पश्चिम बंगाल के विपक्ष के नेता सुवेंदू अधिकारी ने पंचायत चुनाव में भाजपा के उम्मीदवारों को नामांकन दाखिल न करने देने का आरोप लगाया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांता मजूमदार और पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेन्दु अधिकारी ने पश्चिम बंगाल चुनाव आयुक्त राजीव सिन्हा से मुलाकात की। सुवेंदू अधिकारी ने कहा, "20 हजार सीटों पर निर्विरोध जीतने के लिए ममता बनर्जी और राजीव सिन्हा ने साजिश की है। उन्होंने सेंट्रल फोर्स के लिए मना कर दिया, उन्होंने कहा कि बंगाल में कोई संवेदनशील बूथ नहीं है।"

BJP अध्यक्ष सुकांता मजूमदार ने पंचायत चुनाव को लेकर कही ये बात

पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांता मजूमदार ने कहा, "पश्चिम बंगाल में बहुत ऐसे ब्लॉक हैं जहां लोग नामांकन नहीं कर पा रहे हैं और बम-बंदूक की राजनीति चल रही है। चुनाव आयोग का काम करने का कोई तरीका सही नहीं है, वे पुलिस के भरोसे बैठे हैं। उन्होंने अब तक सेंट्रल फोर्स की मांग नहीं की है...सत्ताधारी दल चुनाव आयोग को चला रही है"।

पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता सुवेंदू अधिकारी ने कहा, "ममता बनर्जी का जंगलराज खत्म होना चाहिए। भाजपा पार्टी के उम्मीदवारों को नामांकन दाखिल करने नहीं दिया जा रहा है। बशीरहाट, कैनिंग, इंडस और अन्य जगहों पर नामांकन दाखिल करने नहीं दिया जा रहा। 20,000 सीट में निर्विरोध चुनाव जीतने की साजिश चल रही है और इसमें राज्य चुनाव आयुक्त राजीव सिन्हा और बंगाल की पुलिस ममता बनर्जी के साथ मिली हुई है।

calender
14 June 2023, 07:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो