Manipur Viral Video: मणिपुर में महिलाओं से बर्बरता करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार, राज्यपाल ने भी ली जानकारी

Manipur Viral Video: मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र करके घुमाने के मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही घटना में शामिल अन्य लोगों की भी पहचान भी कर ली गई है..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Manipur Viral Video: मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र करके घुमाने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही घटना में शामिल अन्य लोगों की भी पहचान भी कर ली गई है. यह जानकारी राज्य के मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह ने दी है. साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले में संदिग्ध मुख्य आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी. 

CM एन. बीरेन सिंह ने कहा- किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा

मणिपुर CM एन. बीरेन सिंह ने कहा, "जैसे ही वीडियो हमारे संज्ञान में आया, हमने आरोपियों की पहचान कर कार्रवाई की. हमने एक मिनट भी ज़ाया नहीं किया है. घटना में शामिल लोगों को जल्द से जल्द गिरफ़्तार किया जाएगा. कल एक व्यक्ति को गिरफ़्तार किया गया था, अभी मुझे जानकारी मिली है कि एक और व्यक्ति को गिरफ़्तार किया गया है. जांच जारी है."

मणिपुर की राज्यपाल ने दिए आदेश

मणिपुर की राज्यपाल अनुसुइया उइके ने मीडिया से बात की. इस दौरान उन्होंने कहा, "मैंने DGP को बुलाया था और सभी आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं. मैंने उनसे पूछा जिस थाने में इस घटना की FIR दर्ज़ हुई थी वहां कार्रवाई क्यों नहीं हुई? अगर पुलिसवाले दोषी पाए गए तो उनके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई होगी. 

"हिंसा से नहीं बनेगी बात"- अनुसुइया उइके 

मणिपुर की राज्यपाल अनुसुइया उइके ने कहा, "एक मंच पर सब लोग बैठें और अपनी मांगें रखें, बातचीत से ही समाधान निकाला जा सकता है. हिंसा से किसी का लाभ नहीं होता. बातचीत से ही समाधान संभव है, राज्यपाल ने DGP से जरूरत पड़ने पर पीड़ितो को विशेष सुरक्षा देने को भी कहा है. 
 

calender
20 July 2023, 09:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो