Manipur Viral Video: महिला को पकड़कर ले जाने वाला दरिंदा हेरोदास मैतेई कौन है? तस्वीर आई सामने

Manipur Viral Video: मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाने का वीडियो में मुख्य अपराधी जिसने हरे रंग की टी-शर्ट पहनी हुई थी और महिला को पकड़ रखा था उसे पहचान के बाद आज सुबह गिरफ़्तार कर लिया गया..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Manipur Viral Video: मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाने का एक वीडियो वायरल होने पर देश की राजनीति में बवाल की स्थिति बनी हुई है.इसको लेकर केंद्र के सभी विपक्ष पार्टी हमलावर हो गई है. यह वीडियो मानवता का तारतार कर देने वाला है, इस वायरल वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रिया सामने आई है. 

सोशल मीडिया पर एक शर्मनाक और मानवता को शर्मशार कर देने वाला एक वीडियो 19 जुलाई को वायरल हुआ था, इस वीडियो के वायरल होने के बाद, देश भर के लोगों का गुस्सा फुट रहा है. मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर परेड करवाने वाली वायरल वीडियो ने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है. हर कोई सरकार से अपराधियों को कडी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहा है. वहीं भीड़ में इस काली करतूत को अजांम देने वाले एक मुख्य अपराधी की तस्वीर सामने आई है. 

सरकारी सुत्रों के अनुसार, मुख्य अपराधी जिसने हरे रंग की टी-शर्ट पहनी हुई थी और महिला को पकड़ रखा था उसे पहचान के बाद आज सुबह गिरफ़्तार कर लिया गया है.  उसका नाम हुइरेम हेरोदास मैतेई  है. इसकी आयू 32 वर्ष है और वह पेची अवांग लीकाई का है. 

calender
20 July 2023, 09:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो