Mathura: यूपी के मथुरा में बड़ा हादसा, पुरानी बिल्डिंग के ऊपरी हिस्से के टूट के गिरने से पांच लोगों की मौत की खबर 

मंगलवार को वृंदावन मंदिर के पास ही अचानक उस वक्त अफरात तफरी मच गई जब एक पुरानी बिल्डिंग का ऊपरी हिस्सा टूट कर श्रद्धालुओं पर गिर गया.

Akshay Singh
Akshay Singh

Mathura: मथुरा के वृंदावान में बांके बिहारी मंदिर से महज 200 मीटर की दूरी पर बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में 11 लोगों के घायल होने की खबर है. फिलहाल आधिकारिक पुष्टि होना अभी बाकी है, फिर भी बताया जा रहा है कि इस हादसे में करीब 5 लोगों की मौत गई है. 

मंगलवार को वृंदावन मंदिर के पास ही अचानक उस वक्त अफरात तफरी मच गई जब एक पुरानी बिल्डिंग का ऊपरी हिस्सा टूट कर श्रद्धालुओं पर गिर गया. बताया जा रहा है कि बंदरो के झगड़ने की वजह से पुरानी बिल्डिंग गिर गई.

जिस वक्त ये हादसा हुआ वहां से कई श्रद्धालू गुजर रहे थे जिनके ऊपरा मकान का मलबा आ गिरा. टूटी दीवार के मलबे के चपेट में कई लोग आ गए जिसमें दबकर 11 श्रद्धालुओं के घायल होने की सूचना है, 

जब हादसा हुआ घटना स्थल पर चीख पुकार मच गई. खबर है कि आसपास के लोगों ने मलबा हटाया और लोगों के बचाने का प्रयास करने लगे. लोगों की मदद से उसमें दबे लोगों को बहर निकाला जा सका. 

बताया जा रहा है कि मौके पर उपस्थित पुलिस की मदद से लोगों को जिला संयुक्त अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पांच श्रद्धालुओं की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतकों की पहचान की जा रही है. 

calender
15 August 2023, 08:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो