Modi Surname Case: राहुल पर मुकदमा करने वाले विधायक बोले, 'हमारी कानूनी लड़ाई रहेगी जारी'

Modi Surname Case: राहुल गांधी को मोदी सरनेम मानहानि मामले में मिली सजा पर सुप्रीम कोर्ट ने 4 अगस्त को रोक लगा दी. जिसपर राहुल पर केस करने वाले विधायक का बयान सामने आया है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • मैं सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करता हूं- पूर्णेश मोदी
  • 'सेशन्स कोर्ट में हमारी कानूनी लड़ाई जारी रहेगी'

Modi Surname Case: मोदी सरनेम मामले में राहुल गांधी को कल सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. कोर्ट ने राहुल गांधी की सजा पर रोक लगा दी है. जिसपर राहुल पर केस करने वाले पूर्णेश मोदी का बयान सामने आया है. पूर्णेश मोदी ने कहा कि 'वह सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हैं, लेकिन वह सेशन कोर्ट में अपनी लड़ाई जारी रखेंगे.' 

शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी की सज़ा पर रोक लगाते हुए कहा कि "ट्रायल कोर्ट और गुजरात हाईकोर्ट दोनों ने ही ज़्यादा सज़ा दिए जाने की कोई वजह नहीं बताई है, इसलिए हम उनको दी जाने वाली सज़ा पर रोक लगा रहे हैं."

रोक पर क्या बोले पूर्णेश मोदी

राहुल गांधी पर मानहानी का मुकदमा करने वाले बीजेपी विधायक पूर्णेश मोदी का बयान सामने आया है. पूर्णेश मोदी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर कहा कि 'मैं सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करता हूं लेकिन सेशन्स कोर्ट में हमारी कानूनी लड़ाई जारी रहेगी.' इसके साथ ही उन्होंने कहा कि "2019 में राहुल गांधी ने कर्नाटक के कोलार में रैली के दौरान पूरी मोदी जाति का अपमान किया था."

इसके आगे पूर्णेश मोदी कहते हैं कि "इस अपमान के खिलाफ हम कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं. जहां पर ट्रायल कोर्ट ने राहुल गांधी को दो साल की सज़ा सुनाई थी. उसके बाद वह सेशन्स कोर्ट गए थे जहां भी उनको राहत नहीं मिली. उसके बाद वह गुजरात हाईकोर्ट गए और वहां भी उनको राहत नहीं मिली. हर जगह फैसला हमारे हक में रहा था."

आपको बता दें कि हाई कोर्ट ने मानहानि मामले में राहुल की सजा पर रोक लगाने से इनकार कर दिया था. राहुल गांधी के वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने उनका पक्ष रखा. राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने पर कांग्रेस ने कहा, यह नफरत के खिलाफ मोहब्बत की जीत है. सत्यमेव जयते-जय हिंद.


 

calender
05 August 2023, 08:47 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो