Neeraj Chopra: स्वर्ण जीतने के बाद नीरज ने कही बड़ी बात, "मैं नहीं हूं ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम"

नीरज ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अभी और प्रैक्टिस करनी है, और अच्छी थ्रो लगानी है इसलिए खुद को ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम नहीं कह सकता.

Akshay Singh
Akshay Singh

World Athletics Championships में भारत के नाम गोल्ड जीतने वाले नीरज चोपड़ा ने मीडिया से बात करते हुए खुशी जाहिर की है. नीरज ने कहा कि गोल्ड जीत कर खुशी हो रही है लेकिन अब आगे के मैचेस के लिए खुद को और तैयार करना है. इस दौरान जब नीरज से पूछा गया कि इस विन के बाद सब आपको ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम बोल रहे हैं तो आप इसे कैसे देखते हैं. इसपर नीरज ने कहा कि मैं खुद से तो बोलूंगा नहीं ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम क्योंकि कई बार कुछ न कुछ कसर रह जाती है. 

नीरज ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अभी और प्रैक्टिस करनी है, और अच्छी थ्रो लगानी है इसलिए खुद को ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम नहीं कह सकता. नीरज ने इस बात पर भी खुशी जताई की हमारे देश में एथलीट्स को इतना पसंद किया जा रहा है और काफी लोग इस इवेंट को भी देख रहे थे. 

नीरज ने इस दौरान किशोर कुमार के प्रदर्शन की भी तारीफ की. उन्होंने कहा कि हमारे देश में बहुत सी संभावनाएं हैं लोग मेहनत कर रहे हैं. आने वाले समय में भारत में एथलीट्स का फ्युचर बहुत अच्छा होने वाला है. 

बता दें कि नीरज चोपड़ा ने विश्व चैंपियनशिप में गोल्ड जीतकर इतिहास रचा है. वह ऐसे पहले भारतीय खिलाड़ी हैं जिन्होंने विश्व चैंपियनशिप के इतिहास में गोल्ड जीता है. नीरज ने 88.17 मीटर का भाला फेंक कर ये जीत अपने नाम की है. इस रेस में दूसरे नंबर पर पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के अरशद नदीम रहे. 

calender
28 August 2023, 05:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो