Lok Sabha Election 2024: 31 अगस्त की I.N.D.I.A. की बैठक में शामिल होंगे राहुल, सोनिया और खड़गे, जारी होगा लोगो 

महाराष्ट्र से कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने बताया है कि 31 अगस्त की बैठक में सोनिया गांधी, राहुल गांधी और खरगे शामिल होने वाले हैं. 

Akshay Singh
Akshay Singh

Lok Sabha Election 2024: आगामी लोकसभा चुनाव के लिए तैयार हुआ विपक्ष का गठबंधन I.N.D.I.A. अपनी अगली बैठक आयोजित करने वाला है. 31 अगस्त को मुंबई में आयोजित होने वाली इस बैठक की तैयारियां काफी तेजी से चल रही हैं. बैठक के संबंध में महाराष्ट्र से कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने बताया है कि 31 अगस्त की बैठक में सोनिया गांधी, राहुल गांधी और खरगे शामिल होने वाले हैं. 

उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए जानकारी दी कि बैठक के लिए महा विकास अघाड़ी की तरफ से पूरी तैयारी कर ली गई है. इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि इस बैठक में इंडिया गठबंधन का लोगो भी घोषित किया जाएगा. 

अबतक के अलग-अलग नेताओं के बयानों के आधार पर यह जानकारी मिली है कि इंडिया गठबंधन एक कॉमन लोगो जारी कर सकता है. एक दिन  पहले रविवार को महाराष्ट्र कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण ने बताया था कि इस बैठक में करीब 26-27 पार्टियां हिस्सा लेने वाली हैं.

बताते चलें कि मुंबई में आयोजित होने वाली इस बैठक से पहले 2 और बैठकें आयोजित हो चुकी हैं. दूसरी बैठक बेंगलुरू में आयोजित हुई थी जहां इस गठबंधन को नया नाम दिया गया था. पहली बैठक का आयोजन बिहार के पटना में हुआ था. 

calender
28 August 2023, 05:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो