Odisha: फटा टायर और लग गई आग, बीच रोड जलती रही यात्रियों से भरी बस 

हादसा कोरापुट के बोरीगुम्मा बस स्टैंड में हुआ है. स्टैंड पर पहुंचने पर अचानक बस का टायर फट गया जिसके बाद उसमें आग लग गई.

Akshay Singh
Akshay Singh

Odisha: ओडिशा के कोरापुट में उस वक्त हंगामा मच गया जब यात्रियों से भरी एक बस में आग लग गई. गुरुवार को हैदराबाद से ओडिशा के सिंहपल्ली जा रही एक निजी में बस में टायर फटने के बाद भीषड़ आग लग गई. गनीमत रही की इस आग की चपेट में कोई नहीं आया. जबतक आग अपना रोद्र रूप धारण करती तबतक लोग अपनी जान बचाकर निकल चुके थे. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये हादसा कोरापुट के बोरीगुम्मा बस स्टैंड में हुआ है. स्टैंड पर पहुंचने पर अचानक बस का टायर फट गया जिसके बाद उसमें आग लग गई. आग पहले बस के बाहरी हिस्से में लगी जिससे शायद अंदर के लोगों को आभास नहीं था. 

जैसे ही बाहर के लोगों ने यात्रियों को आग लगने के बारे में सूचित किया यात्रियों में भगदड़ मच गई और वह बाहर निकलने लगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आसपास मौजूद लोगों के मदद से सभी यात्री समय पर बाहर आ सके और उनकी जान बच सकी. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बात की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई लेकिन जब तक फायर ब्रिगेड की टीम वहां आती तबतक बस पूरी तरह से जल चुकी थी. हालांकि टीम ने पहुंचकर आग को बुझाया. 

calender
24 August 2023, 10:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो