'पीएम मोदी हैं पनौती' वाले राहुल गांधी के विवादित बयान पर, BJP के कई नेताओं ने कहीं ये बात

Rahul Gandhi Remarks On PM Modi:  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल रांधी ने राजस्थान विधानसभा चुनाव को मद्देनजर एक चुनावी रैली को संबोधित किया है. इस रैली को संबोधित किया

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Rahul Gandhi Remarks On PM Modi:  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल रांधी ने राजस्थान विधानसभा चुनाव को मद्देनजर एक चुनावी रैली को संबोधित किया है. इस रैली को संबोधित किया जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिए बिना उनको पनौती बता दिया है. कांग्रेस ने इस बयान को खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिस पर भाजपा के सभी नेताओं का पलटवार आ रहा है. 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के पीएम मोदी पर दिए गए बयान पर महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस ने कहा कि, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को आगे ले जाने की दिशा में काम कर रहे हैं. जहां तक ​​राहुल गांधी की बात है तो उनकी पार्टी उन्हें गंभीरता से नहीं लेती है. लोग उन्हें गंभीरता से नहीं लेते हैं." उसे गंभीरता से लो तो मैं उसे गंभीरता से क्यों लूं..." 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी राहुल के बयान पर कड़ी निंदा करते हुए कहा कि, वो राष्ट्रीय शर्म हैं. वह आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरोध में विद्वेष से इतने भरे हैं कि उन्होंने देश की हार पर प्रसन्नता व्यक्त की. जब सारी जनता की आंखों में आंसू थे और तब राहुल गांधी आनंद मना रहे थे, बुद्धि हीनता का इससे बड़ा उदाहरण दूसरा नहीं हो सकता. राहुल बाबा अपने ऐसे बयानों से कांग्रेस को समाप्त कर के मानेंगे. 

calender
22 November 2023, 07:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो