Opposition Party: विपक्ष I.N.D.I.A. गठबंधन की तीसरी बैठक की डेट तय, जानिए मुंबई में किस दिन जुटेंगा 26 दल

Opposition Party: I.N.D.I.A गठबंधन की अगली बैठक की तारीख और स्थान को लेकर खबर आ गई है, विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A की अगली बैठक मुंबई में होगी, यह बैठक मुबंई के पवई में 31 अगस्त और 1 सितंबर को होगी. 

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Opposition Party: आज 4 अगस्त शुक्रवार को कांगेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को सुप्रीम से राहत मिलने पर कांगेसियों में जश्न का माहौल मचा हुआ है, इस खबर से सभी विपक्षी पार्टियों में भी खुशी की लहर बनी हुई है. विपक्षियों ने यह भी कहा कि यह लोकतंत्र की जीत है अब और भी I.N.D.I.A महागठबंधन मजबूत होगा, इसके आगे उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है और कोर्ट के इस फैसले का स्वागत किया.  

इस बीच अब I.N.D.I.A गठबंधन की अगली बैठक की तारीख और स्थान को लेकर खबर आ गई है, विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A की अगली बैठक मुंबई में होगी, यह बैठक मुबंई के पवई में 31 अगस्त और 1 सितंबर को होगी. 

विपक्षी पार्टियों के I.N.D.I.A महागठबंधन में 26 दलों के नेताओं का जुटाव है जो काफी महत्वपूर्ण होगा, क्योंकि इसमें I.N.D.I.A समन्वयक के चयन से लेकर लोकसभा 2024 के अभियान को संचालित करते हुए समन्वय के लिए समितियों का गठन भी संभावित है. मोदी सरकार को सत्ता से हटाने के लिए सभी विपक्षी पार्टियों ने यह I.N.D.I.A गठबंधन बनाया है. 

calender
04 August 2023, 10:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो