Parliament: राघव चड्ढा ने कहा- आज 'इंडिया' गठबंधन के नेता संसद में काले कपड़े पहनकर करेंगे विरोध

Raghav Chadha: आप सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि आज 'इंडिया' गठबंधन के सांसदों ने मणिपुर में रही घटनाओं का विरोध करने के लिए संसद में काले कपड़े पहनकर जाने का फैसला किया. उन्होंने कहा कि ये एक प्र​तीकात्मक विरोध होगा.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Parliament monsoon session 2023: आप नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने गुरूवार को कहा कि आज 'इंडिया' गठबंधन के सांसदों ने मणिपुर में रही घटनाओं का विरोध करने के लिए संसद में काले कपड़े पहनकर जाने का फैसला किया. उन्होंने कहा कि ये एक प्र​तीकात्मक विरोध होगा और दुख की इस घड़ी में हम मणिपुर के लोगों के साथ खड़े है. 

राघव चड्ढा ने कहा, ''आज 'इंडिया' गठबंधन के सांसदों ने फैसला किया है कि मणिपुर के लोगों पर हो रहे अत्याचार और वहां हो रही बर्बरता का विरोध करने के लिए हम आज काले कपड़े पहनकर संसद जाएंगे. यह एक प्रतीकात्मक विरोध होगा. यह संदेश देने के लिए कि दुख की इस घड़ी में हम मणिपुर के लोगों के साथ खड़े हैं.''

आप नेता ने आगे कहा, ''हम सरकार को ये एहसास कराने की कोशिश करेंगे कि इस देश का अभिन्न अंग मणिपुर जल रहा है. हम सरकार से आग्रह करते हैं कि वह मणिपुर को बचाए और अपना संवैधानिक कर्तव्य निभाए. मणिपुर की तत्कालीन राज्य सरकार को भंग कर देना चाहिए और मुख्यमंत्री को अनौपचारिक रूप से बर्खास्त कर देना चाहिए."

calender
27 July 2023, 10:38 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो