PM Mann Ki Baat: 'मन की बात' का आज 106वां एपिसोड, पीएम कर सकते हैं दिवाली और राम मंदिर पर चर्चा

PM Mann Ki Baat: पीएम मोदी मन की बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल सुबह 11 बजे ऑल इंडिया रेडियो पर मन की बात कार्यक्रम में देश-विदेश के लोगों के साथ अपने विचार साझा करेंगे.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

PM Mann Ki Baat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर महीने के आखिरी रविवार को रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के जरिए देशवासियों को संबोधित करते हैं. कार्यक्रम का 106वां एपिसोड आज 27 अक्टूबर को प्रसारित किया जाएगा. इस एपिसोड में पीएम मोदी अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन और दिवाली के त्योहार पर खास तौर पर चर्चा कर सकते हैं. पिछले एपिसोड में पीएम मोदी ने चंद्रयान-3 से लेकर जी20 की सफलता तक कई अहम बातें की थीं.

मन की बात का 106वां एपिसोड 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी रविवार (29 अक्टूबर) सुबह 11 बजे ऑल इंडिया रेडियो पर अपने विचार साझा करेंगे. यह मासिक रेडियो कार्यक्रम आकाशवाणी, दूरदर्शन और आकाशवाणी ऐप पर भी देखा जा सकता है. इसके अलावा यह कार्यक्रम प्रधानमंत्री कार्यालय, सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के यूट्यूब चैनलों पर भी प्रसारित किया जाएगा. हिंदी प्रसारण समाप्त होते ही इस कार्यक्रम का प्रसारण क्षेत्रीय भाषाओं में भी किया जाएगा.

आखिरी एपिसोड में पीएम मोदी ने क्या कहा?

पिछले एपिसोड में पीएम मोदी ने चंद्रयान-3 की लैंडिंग और जी20 के सफल आयोजन पर बात की. इस मौके पर पीएम मोदी ने कहा था कि एक बार फिर मुझे अपने देश और देशवासियों की सफलता को साझा करने का अवसर मिला है. मुझे सबसे ज्यादा संदेश चंद्रयान-3 की लैंडिंग और दिल्ली में जी20 के सफल आयोजन को लेकर मिले. उन्होंने कहा कि मुझे समाज के हर तबके और हर तबके से कई संदेश मिले हैं.

गौरतलब है कि मन की बात का पहला एपिसोड 3 अक्टूबर 2014 को प्रसारित किया गया था. 'मन की बात' कार्यक्रम सुबह 11 बजे प्रसारित होता है. पीएम मोदी हर महीने के आखिरी रविवार को 'मन की बात' कार्यक्रम को संबोधित करते हैं. यह एक मासिक रेडियो कार्यक्रम है. 
 

calender
29 October 2023, 07:57 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो