PM Modi: कांग्रेस हो या बीआरएस दोनों ही...लोगों को बचकर रहना है, तेंलगाना में बोले पीएम मोदी

PM Modi Speech: पीएम मोदी आज तेलंगाना के दौरे पर है. शनिवार को उन्होंने वारंगल में विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्गाटन और शिलान्यास किया. इस दौरान पीएम मोदी ने केसीआर सरकार पर जमकर हमला बोला है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

PM Modi Speech: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 8 जुलाई को तेलंगाना के वारंगल में छह हजार करोड़ रुपये की विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्गाटन और शिलान्यास किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि तेलंगाना के लोगों ने हमेशा भारत की ताकत बढ़ाई है. भारत अर्थव्यवस्था के मामले में आज दुनिया का 5वां सबसे बड़ा देश बन गया है. इसमें तेलंगाना की अहम भूमिका है. पीएम मोदी ने केसीआर सरकार को सबसे भ्रष्ट सरकार बताया है. 

पीएम मोदी ने वारंगल में सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए कांग्रेस और बीआरएस सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, "हम पहले दो देश या दो राज्यों की सरकारों के बीच विकास से जुड़े समझौतों की खबरे सुनते थे. मगर ये पहली बार हुआ है कि दो राजनीतिक दलों और दो राज्य सरकारों के बीच भ्रष्टाचार करने की डील के आरोप लगे हैं. ये दुर्भाग्य है कि जिस तेलंगाना के लिए जनता ने इतना संघर्ष किया और बलिदान दिया, उस जनता को ऐसे दिन देखने की नौबत आई है." 

पीएम मोदी ने कहा, "ये जितनी भी परिवारवादी पार्टियां हैं, उनकी नींव भ्रष्टाचार पर खड़ी होती है. परिवारवादी कांग्रेस का भ्रष्टाचार पूरे देश ने देखा है. परिवारवादी BRS का भ्रष्टाचार पूरा तेलंगाना देख रहा है. कांग्रेस हो या BRS दोनों ही तेलंगाना के लोगों के लिए घातक है. इन दोनों से ही तेलंगाना के लोगों को बचकर रहना है." 

'केसीआर सरकार सबसे भ्रष्ट सरकार'

प्रधानमंत्री मोदी ने केसीआर सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि तेलंगाना में जो सरकार है उसने क्या किया? यहां की राज्य सरकार ने सिर्फ 4 काम किए हैं. पहला- सुबह-शाम मोदी और केंद्र सरकार को गाली देने का काम किया है. दूसरा- सिर्फ एक ही परिवार को सत्ता का केंद्र बनाने और खुद को तेलंगाना का मालिक साबित करने का काम किया है. तीसरा इन्होंने तेलंगाना के विकास को चौपट कर दिया. चौथा-इन्होंने तेलंगाना को भ्रष्टाचार में डुबा दिया. उन्होंने 'केसीअर सरकार को सबसे भ्रष्ट सरकार बताया है.' 

पीएम मोदी ने आगे कहा, "यहां सत्ता में जो परिवार बैठा है, जो करोड़ों के घोटालों में लिप्त है, जिसपर जांच एजेंसियों का शिकंजा लगातार कस रहा है, जिसकी पोल तेलंगाना के लोगों के सामने खुल चुकी है, वो परिवार अब लोगों का ध्यान भटकाने के लिए नए-नए हथकंडे अपना रहा है." 

calender
08 July 2023, 02:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो