Madhya Pradesh Election: PM मोदी ने मध्य प्रदेश की जनता के नाम लिखा पत्र, विधानसभा चुनाव में मांगा समर्थन

Madhya Pradesh Election: अगले महीने यानी की नवंबर में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश की जनता के नाम पत्र लिखा है. इस पत्र में उन्होने बीजेपी शासनकाल में हुए विकास और जनकल्याणकारी योजनाओं का जिक्र किया है.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

हाइलाइट

  • नवंबर महीने में मध्य प्रदेश में होना है विधानसभा का चुनाव.
  • चुनाव से पहले पीएम मोदी ने जनता के नाम लिखा पत्र.
  • पत्र के माध्यम से पीएम ने चुनाव में लोगों से समर्थन मांगा.

PM Modi Letter To  Madhya Pradesh: अगले महीने यानी की नवंबर में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश की जनता के नाम पत्र लिखा है. इस पत्र में उन्होने बीजेपी सरकार में हुए विकास और जनकल्याणकारी योजनाओं का जिक्र करते हुए जनता से समर्थन मांगा है. प्रधानमंत्री ने लिखा कि मुझे पूरा विश्वास है कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में आप मुझ तक अपना समर्थन पहुंचाएंगे एवं इस बार डबल इंजन की सरकार बनाएंगे.

बता दें कि ये पत्र गुरुवार, (19 अक्टूबर) को बीजेपी प्रदेश कार्यालय में सीएम शिवराज सिंह चौहान और वीडी शर्मा ने कई नेताओं और कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में जारी किया. पीएम मोदी ने अपने पत्र में लिखा, मेरे प्यारे मध्य प्रदेश वासियों, नर्मदा की इस पावन धरा को मेरा प्रणाम. मैं जब भी मध्य प्रदेश आता हूं, मेरे प्रति इतना प्रेम और मुझे अपार उर्जा मिलती है.

'वीरगति से आगे बढ़ रहा है मध्य प्रदेश'

पीएम मोदी ने पत्र में आगे लिखा, आज मध्य प्रदेश वीरगति से आगे बढ़ रहा है वह हमारे लिए अत्यंत हर्ष की बात है. पिछले 20 वर्षों में मध्य प्रदेश बीमारू राज्य के अपने अतीत से निकल कर सशक्त, समृद्ध और स्वावलंबी बना है. कौन भूल सकता है 2003 से पहले के मध्य प्रदेश को, जहाँ सुविधाओं का अभाव था. पिछले 20 वर्ष से जो भरोसा आपने हम पर दिखाया है उसके मध्यप्रदेश देश की टॉप 10 अर्थव्यवस्थाओं में शामिल हो चुका है.

'इस बार बनाएंगे डबल इंजर की सरकार'

पीएम मोदी ने कहा, मेरा सदा से मध्य प्रदेश के साथ एक विशेष जुड़ाव रहा है जिसके चलते आपने 2014 एवं 2019 के लोकसभा चुनाव में मुझे असीम स्नेह देते हुए भाजपा को अभूतपूर्व विजय दिलाई थी, मुझे पूरा विश्वास है कि उसी तरह आने वाले मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में भी आप मुझ तक अपना सौधा समर्थन पहुंचाएंगे एवं भाजपा पर अपने अटूट विश्वास के चलते फिर इस बार डबल इंजन की सरकार बनाएंगे.

calender
19 October 2023, 03:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो