NCP कार्यकारिणी बैठक में अजित पवार की गैरमौजूदगी पर प्रफुल्ल पटेल का बड़ा बयान, मीटिंग में रहने का सवाल ही नहीं क्योंकि.....

दिल्ली में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में अजित पवार की गैरमौजूदगी को लेकर प्रफुल्ल पटेल ने बड़ी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि,"अजित पवार साहेब के मीटिंग में रहने का सवाल ही नहीं है क्योंकि वह राष्ट्रीय पदाधिकारी भी नहीं हैं. वह तो प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष हैं.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

हाइलाइट

  • NCP कार्यकारिणी बैठक में अजित पवार की गैरमौजूदगी पर प्रफुल्ल पटेल का बड़ा बयान
  • "अजित पवार के मीटिंग में रहने का सवाल ही नहीं वह राष्ट्रीय पदाधिकारी भी नहीं"

NCP National Executive Meeting: दिल्ली में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में अजित पवार की गैरमौजूदगी देश की सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बनी रही. जिसको लेकर एनसीपी के कार्यकारी अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल की ओर से बड़ा बयान सामने आया है. 

"अजित पवार के मीटिंग में रहने का सवाल ही नहीं है क्योंकि"...

प्रफुल्ल पटेल प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि,"अजित पवार साहेब के मीटिंग में रहने का सवाल ही नहीं है क्योंकि वह राष्ट्रीय पदाधिकारी भी नहीं हैं. वह तो प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष हैं. उन्हें निमंत्रण भी नहीं दिया गया था. जिनको बुलाया था वह सभी लोग आए थे. निश्चित रूप से पार्टी में सब एक साथ काम कर रहे हैं"

NCP की बैठक में पोस्टर से गायब दिखा अजित पवार का फोटो

दरअसल दिल्ली में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में लगे पोस्टर से अजित पवार की फोटो गायब दिखी। पोस्टर में पार्टी अध्यक्ष शरद पवार के साथ-साथ पार्टी के दोनों कार्यकारी अध्यक्ष सुप्रिया सुले और प्रफुल्ल पटेल की फोटो लगाई गयी, लेकिन अजित पवार पोस्टर से गायब है. जिसके बाद अजित पवार फिर से चर्चा में आ गए है.

अजित पवार ने नेता प्रतिपक्ष पद छोड़ने की जताई थी इच्छा 

यह घटना ऐसे समय में हुई है, जब कुछ दिन पहले ही अजित पवार ने पार्टी में कोई जिम्मेदारी देने की मांग की थी। एनसीपी नेता अजित पवार ने कहा था कि उन्हें महाराष्ट्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष (LOP) से मुक्त करके पार्टी के संगठन में कोई भूमिका दी जाए. इस पर एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार ने कहा था कि कोई एक व्यक्ति इस बारे में फैसला नहीं ले सकता और पार्टी के प्रमुख नेता इस संबंध में कोई निर्णय लेंगे.

calender
28 June 2023, 08:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो